Jaipur Crime News : राजधानी जयपुर के प्रताप नगर इलाके से एक शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां जन्मदिन के मौके पर एक युवक का दोस्तों ने अपहरण कर रात भर उसके साथ अश्लील हरकतें की और उसके साथ मारपीट भी की. इतना ही नहीं बल्कि उसे ब्लैकमेल कर उससे 58 हजार रूपए भी वसूल लिए और उसके बाद फरार हो गए. पीड़ित युवक ने प्रताप नगर थाने में मामला दर्ज करवाया है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार गंगापुर सिटी सवाई माधोपुर निवासी एक युवक ने मामला दर्ज करवाया है कि उसके जन्मदिन के मौके पर दोस्त अखिलेश मीणा ने उसे कॉल कर जन्मदिन की बधाई दी. इसके बाद पार्टी करने के लिए बुलाया. जहां अखिलेश के साथ मनोज मीणा, नेहरू मीणा और शौतान मीणा मिले. जिसके बाद पांचों गाड़ी में बैठ कर घूमने निकल गए. चारों ने युवक को शराब भी पिलाई. 


जिसके बाद चलती कार में उसके साथ जोर जबरदस्त करके उसके कपड़े उतार दिए. उसके बाद उससे अश्लील हरकतें करने लगे. विरोध करने पर आरोपी युवकों ने उसकी पिटाई भी की और उससे पैसों की डिमांड करने लगे. आरोपियों ने युवक से ढाई लाख रूपए मांगे. जिसके बाद डर कर युवक ने अपने भाई को फोन कर ऑनलाइन 58 हजार मंगवाए. पूरे पैसे ना मिलने के बाद आरोपी युवकों ने उसे जमकर मारा और फिर कड़ाके की ठंड में उसे नग्न अवस्था में ही छोड़ कर फरार हो गए. 


पीड़ित युवक ने प्रताप नगर थाने पहुंच कर नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने मामला दर्ज होने के बाद नामजद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. नाकाबंदी कर आरोपियों की तलाश की जा रही है. 


यह भी पढे़ं- ..


मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral


मोदी कैबिनेट का विस्तार जल्द, राजस्थान से इन चेहरों को किया जाएगा शामिल ! चुनावों पर नजर