Jaipur News: राजधानी के जयपुर झोटवाड़ा थाना इलाके में बैंक में डकैती के प्रयास का मामला सामने आया है. वारदात के बाद पूरे शहर में ए–श्रेणी की नाकाबंदी कराई जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, बैंक के अंदर घुस कैशियर को गोली मारने की बात सामने आ रही है. वहीं, कैशियर नरेंद्र सिंह शेखावत की स्थिति बेहद नाजुक बताई जा रही है. भीड़ द्वारा मौके पर एक बदमाश को दबोचे जाने की सूचना है, वहीं दूसरे बदमाश के मौके से फरार होने की जानकारी मिल रही है. पुलिस मौके पर पहुंची है सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.


यह भी पढे़ं- Rajasthan Weather: फरवरी के आखिरी हफ्ते में पश्चिमी विक्षोभ ने बदला मौसम, बारिश से लेकर ओलावृष्टि का जारी किया अलर्ट


पंजाब नेशनल बैंक में डकैती मामले में कैशियर नरेन्द्र शेखावत को गोली मारी है. घायल नरेंद्र शेखावत को SMS ट्रॉमा सेंटर लाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि जयपुर की पंजाब नेशनल बैंक में घुसे लुटेरों ने जब कैशियर से तिजोरी की चाबियां मांगी तो उसने मना कर दिया. इसके चलते बदमाशों ने उसे गोली मार दी. इसके बाद वहां पर हंगामा हो गया. 


गोली मारकर भाग रहे बदमाश में से एक को वहां पर मौजूद स्थानीय लोगों ने साहस दिखाते हुए पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया हालांकि पकड़ने के बाद भीड़ ने उसे जमकर पीटा भी लेकिन दूसरा लुटेरा फरार बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, घटनास्थल पर डीपी समेत कई अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद है फोरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया है.