Jaipur News: राजधानी जयपुर के लालवास स्थित रैपिड एक्शन फोर्स 83 बटालियन में शरीर को स्वस्थ रखने के उद्देश्य से मैत्री मैच का आयोजन किया गया. बटालियन और एसबीआई बैंक के कार्मिकों के बीच क्रिकेट मैच खेला गया. इस मैत्री मैच को बटालियन फोर्स के जवानों ने जीता. मैत्री मैच में विजेता टीम रैपिड एक्शन फोर्स टीम को मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसबीआई के द्वारा जवानों की सुविधा के लिए बटालियन में डिजिटल सेवा केंद्र स्थापित किया गया. डिजिटल सेवा केंद्र के माध्यम से अब जवानों को पैसे निकालने और अन्य कार्य के लिए बाहर जाने की आवश्यकता नहीं रहेगी. सभी प्रकार की बैकिंग सुविधाएं बटालियन में ही उपलब्ध हो पाएगी. कमांडेंट प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि आज क्रिसमस डे के दिन एक सौहार्दपूर्ण वातावरण में फ्रेंडली मैच खेला गया है, जिसके माध्यम से सभी को फिट रहने की प्रेरणा मिलेगी और समय-समय पर इस प्रकार के आयोजन बटालियन में होने से मानसिक तनाव भी कम होगा, जिससे जवान और अधिकारी स्वस्थ्य रहेंगे.


यह भी पढ़ें - क्रिसमस मनाने जैसलमेर पहुंचे देशी-विदेशी सैलानी, दुल्हन की तरह सजे होटल


बता दें कि आज क्रिसमस डे के दिन एक सौहार्दपूर्ण वातावरण में फ्रेंडली मैच खेला गया है, जिसको बटालियन फोर्स के जवानों ने जीता है.मैत्री मैच में विजेता टीम रैपिड एक्शन फोर्स टीम को मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया है. एसबीआई के द्वारा जवानों की सुविधा के लिए बटालियन में डिजिटल सेवा केंद्र स्थापित किया गया. डिजिटल सेवा केंद्र के माध्यम से अब जवानों को पैसे निकालने और अन्य कार्य के लिए बाहर जाने की आवश्यकता नहीं रहेगी. सभी प्रकार की बैकिंग सुविधाएं बटालियन में ही उपलब्ध हो पाएगी.


Reporter: Damodar Raigar


खबरें और भी हैं...


Horoscope 25 December: कुंभ को अपना रखना होगा खास ख्याल, वरना होगा बड़ा नुकसान


अजमेर में सांसद किरोड़ी लाल मीणा बोले- RPSC पेपर लीक में गोपनीय शाखा का रोल संदिग्ध


Rajasthan : एक चाय का कप और पकड़ा गया पेपर लीक का पूरा गिरोह, पढ़िए कैसे हुआ खुलासा