Jaipur News: न्यायिक अधिकारी के घर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी सुभाष मेहरा की मौत के मामले में प्रदेश की अधीनस्थ अदालतों के 17 हजार से अधिक कर्मचारी गुरुवार को भी सामूहिक अवकाश पर रहे. कर्मचारियों के सामूहिक अवकाश के चलते जयपुर की अदालतों में 21 दिन एवं अन्य जिलों की अदालतों में 9 दिन काम बंद है. कर्मचारी सामूहिक अवकाश लेकर धरना प्रदर्शन व नारेबाजी कर रहे हैं. आंदोलन की रणनीति बनाने के लिए संघर्ष समिति की आज बैठक होगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जयपुर सेशन कोर्ट परिसर से गुरुवार को कर्मचारियों ने खासा कोठी सर्कल तक रैली निकाली. कर्मचारियों की मांगे नहीं माने जाने तक आंदोलन जारी रखने का फैसला किया है. कर्मचारियों में अब तक मामले में एफआइआर दर्ज नहीं करने को लेकर नाराजगी है. दूसरी ओर पुलिस आयुक्तालय ने गुरुवार को स्पष्टीकरण जारी किया है, जिसमें कहा है कि मामले कि जांच पुलिस आयुक्त की देखरेख में चल रही है. 


अब तक की जांच में कर्मचारी के आत्महत्या करना ही सामने आया है. गौरतलब है कि एनडीपीएस मामलों की विशेष कोर्ट में पदस्थापित कर्मचारी सुभाष मेहरा ने 10 नवंबर को न्यायिक अधिकारी के घर पर आत्मदाह कर लिया था. न्यायिक कर्मचारियों का कहना है कि सुभाष की हत्या हुई है, इसलिए एफआईआर दर्ज करने के साथ सीबीआई जांच की जाए. 


Reporter- Mahesh Pareek