Jaipur News: राजस्थान की राजधानी जयपुर के कानोता थाना इलाके से 14 दिन पहले लापता हुए बच्चे को  पुलिस अब तक खोज पाने में असफल है. 13 दिन बीत जाने के बाद भी बच्चे के न मिलने से आक्रोशित परिजनों ने बीते दिन गुरुवार को पुलिस थाने के बाहर जमकर प्रदर्शन किया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की. इस दौरान ACP फूलचंद मीणा ने धरना दे रहे बच्चे के परिजनों और ग्रामीणों से समझाइश का प्रयास किया, लेकिन वो असफल रहे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

13 दिन बाद भी लापता बच्चे का सुराग नहीं
जानकारी के मुताबिक, कानोता थाना इलाके के नायला स्थित सालेरी की ढाणी निवासी आलोक शर्मा 9 फरवरी से लापता है. वह 9 फरवरी को स्कूल गया था. स्कूल से छुट्टी होने के बाद अपने घर नहीं पहुंचा. इस पर परिजनों ने बच्चे को आस पास के इलाको में तलाश किया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. इसके बाद परिजनों ने बच्चे की गुमशुदगी का मामला पुलिस में दर्ज कराया था. बच्चे के लापता होने के 13 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस उसे ढूंढ नहीं पाई. इससे परिजनों को बच्चे के साथ अनहोनी की आशंका से चिंता सता रही है. 


पुलिस थाने के बाहर धरने पर बैठे आक्रोशित ग्रामीण 
अब तक लापता बच्चे खोजने में असफल रही पुलिस से नाराज परिजन और ग्रामीण कानोता थाने के बाहर एकत्रित होकर धरने पर बैठ गए. गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया और पुलिस के खिलाफ लापरवाही का आरोप लगाते हुए नारेबाजी की. सूचना पर ACP फूलचंद मीणा मौके पर पहुंचे और समझाइश की कोशिश की, लेकिन ग्रामीणों ने अपनी मांग पूरी होने तक धरना प्रदर्शन जारी रखने की बात कही. वहीं, पुलिस ने समझाइश कर जाम खुलवाया दिया, लेकिन फिलहाल ग्रामीण व परिजन कानोता थाने में धरने पर बैठे है. 


ये भी पढ़ें- Jhunjhunu - रात को घर से निकला बुजूर्ग सुबह खेतों में मिला मृत