Jhunjhunu - रात को घर से निकला बुजूर्ग सुबह खेतों में मिला मृत, हालत देखकर बेटे और पत्नी का हुआ बुरा हाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2123156

Jhunjhunu - रात को घर से निकला बुजूर्ग सुबह खेतों में मिला मृत, हालत देखकर बेटे और पत्नी का हुआ बुरा हाल

 Jhunjhunu News:  झुंझुनूं के बिसाऊ  थाना इलाके के निराधनूं गांव में  गुरूवार को एक बुजूर्ग की हत्या का मामला सामने आया है.  पुलिस ने मृत्तक के शव को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर बॉडी को परिजनों को सौंप दिया है.

Jhunjhunu Crime News

 Jhunjhunu News:  झुंझुनूं के बिसाऊ  थाना इलाके के निराधनूं गांव में  गुरूवार को एक बुजूर्ग की हत्या का मामला सामने आया है.  60 साल के एक बुजूर्ग की सिर पर वार करके हत्या की गई है. मृतक का शव गुरूवार को सुबह गांव के ही एक जोहड़ में बने एक गड्ढे में मिला है.​ पुलिस ने मृत्तक के शव को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर  बॉडी को परिजनों को सौंप दिया है. साथ ही  मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में बारिश के साथ ओलावृष्टि, उड़े घरों से टीन-टप्पर

 सात बजे अपने घर से था  निकला 

मिली जानकारी के मुताबिक, निराधनूं गांव के 60 वर्षीय बजरंगलाल जाट बुधवार शाम को सात बजे अपने घर से निकला था.रातभर वह घर नहीं लौटा.बजरंगलाल के बेटे राजेश ने  पूरी रात  पिता को ढूंढा.लेकिन वे नहीं मिले.तो वह वापिस घर आ गया. गुरूवार  सुबह वह और उसकी मां पिता को ढूंढते हुए अपने खेत तक जा पहुंचे.खेत से पहले ही जोहड़ में जब वे ढूंढ रहे थे.तो एक गड्ढे में बजरंगलाल बेहोशी की हालत में मिले. उन्होंने  तुरंत उसे  मलसीसर में चिकित्सक के पास ले  गए, जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.

 बेटे ने करवाया हत्या का मामला दर्ज

 पुलिस ने शव का बिसाऊ अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया है.वहीं बेटे राजेश की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ बजरंगलाल की हत्या का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.राजेश ने बताया कि उसका एक बड़ा भाई था.जिसकी भी करीब दो साल पहले एक मौत हो गई थी.उसकी, या फिर उसके पिता की किसी से रंजिश भी नहीं था.बहरहाल, पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ेंः  Lok Sabha Chunav 2024: बीजेपी और कांग्रेस में कौन जीत सकता है कितनी सीटें, क्या कांग्रेस पर बीजेपी का पलड़ा रहेगा भारी 

Trending news