Jaipur latest News: राजस्थान के कोटपूतली जिले में पावटा के जयपुर दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर गलत दिशा में आ रहे ट्रक का चालान बनाना दो ट्रैफिक कर्मियों को उसी समय भारी पड़ गया. जब ट्रक चालक ने ट्रैफिक कर्मियों पर हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया. हमले में ट्रैफिक पुलिस के जवान छोटेलाल यादव के सर फट गया और जवान गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय ग्रामीण एवं पुलिस वालों ने ट्रैफिक कर्मी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पावटा में भर्ती करवाया. जहां गंभीर हालत होने पर चिकित्सक ने जयपुर के लिए रेफर कर दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रक चालक भारी भीड़ के भी बस में नहीं आया और ट्रक चालक मौके से फरार हो गए. लेकिन वहीं ट्रक चालक के एक अन्य साथी को भीड़ ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने मामले में एक को गिरफ्तार कर लिया और ट्रक चालक की तलाश की जा रही है. डीवाईएसपी रोहित सांखला ने बताया कि हेड कांस्टेबल छोटेलाल का निम्स अस्पताल में इलाज जारी है, जो अब खतरे से बाहर है वहीं ट्रक चालक के साथी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर उचित कार्रवाई की जाएगी. साथ ही ट्रक चालक व उसके अन्य साथी की तलाश करने को लेकर टीम रवाना कर दी गई है, जिन्हे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 
एक क्लिक पर देखें पूरा वीडियो- Kotputli में इंसानियत खत्म! ट्रक ड्राईवर ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर किया हमला


यह भी पढ़ें- Rajasthan News: दूसरे दिन भी हाईकोर्ट मॉनिटरिंग कमेटी का दौरा


पढ़ें जयपुर की एक और बड़ी खबर-


दूदू जिला मुख्यालय के एक निजी होटल पर यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा का उप प्रधान कैलाश जाट, मौजमाबाद उप प्रधान रामधन जाट के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. स्वागत के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने नव सर्जित नगर परिषद के लिए बजट आवंटन की मांग रखी. मंत्री ने आगामी बजट में नव सर्जित नगर परिषदों को वरीयता देने को लेकर कार्यकर्ताओं को आश्वस्त किया. इस दौरान युवा मोर्चा के गिरिराज अहलावत भी मौजूद रहे.