Virat Nagar, Jaipur News: जयपुर के विराटनगर के ग्राम पाछूडाला में विगत कुछ समय से बनी पानी की समस्या ने भयंकर रूप ले लिया है. इस समस्या को लेकर ग्रामीणों ने सरपंच प्रतिनिधि निर्मल सिंह के नेतृत्व में पावटा स्थित जलदाय विभाग के कार्यालय पहुंचकर आक्रोश जताया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले को लेकर मुकेश कुमार, रमेश, रतिपाल सिंह, अशोक सिंह, सांवरमल, भंवर सिंह, राजू, प्रकाश सहित अनेक ग्रामीणों ने बताया कि गांव में बनी पानी समस्या को लेकर कनिष्ठ अभियंता को बार-बार अवगत करवाया जा चुका है. इनके द्वारा नई पाइपलाइन डालने का वादा किया गया था, लेकिन आज तक पाइपलाइन नहीं डाली गई, जिसको लेकर ग्रामीणों में भयंकर आक्रोश व्याप्त है. 


ग्रामीणों ने बताया कि पेयजल संकट को लेकर ग्रामीणों को पानी के लिए दर दर भटकना पड़ रहा है. विभाग को कई बार अवगत करवाने के बावजूद मिल रही है तो केवल सिर्फ तारीख पर तारीख. आज का समय दिए जाने के बाद भी कोई कर्मचारी गांव नहीं पहुंचा, जिस पर ग्रामीणों ने स्वयं कार्यालय पर उपस्थित होकर कनिष्ठ अभियंता को अवगत करवाया और बनी पेयजल किल्लत को लेकर आक्रोश जताया. 


यह भी पढ़ें - सोशल मीडिया पर कभी न डालें बच्चों की ये तस्वीरें, खतरनाक हो सकते अंजाम


इस संदर्भ में कनिष्ठ अभियंता गगन गुर्जर का कहना है कि बारिश की कमी के कारण ग्राम पाछूडाला में पेयजल स्त्रोत सूख गए है. गांव में बनी पेयजल समस्या के लिए दो नलकूप और पाइपलाइन स्वीकृत होने के लिए भेजा गया है, जैसे ही स्वीकृति आती है काम शुरू करवाया दिया जाएगा. वहीं रही बात पाइपलाइन दुरूस्त करने की तो दीपावली की छुट्टी के बाद लेबर काम पर आज ही लौटी है और कल काम शुरू करवाकर वैकल्पिक व्यवस्था करवाई जाएगी, जिससे आमजन को समस्या का सामना नहीं करना पडे़ और जल्द ही समस्या का समाधान कर दिया जाएगा.


Reporter: Amit Yadav


खबरें और भी हैं...


Chanakya Niti : वो 7 बातें जो एक पत्नी हमेशा छिपाकर रखती है, जिंदगी भर पति को बनाती हैं मूर्ख


KGF म्यूजिक केस में कोर्ट का बड़ा फैसला, कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के ट्विटर अकाउंट्स ब्लॉक किए जाएं


प्यार की खातिर टीचर मीरा बनी आरव, जेंडर बदल कर स्कूल स्टूडेंट कल्पना से रचाई शादी