Jaipur: स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आज पूरे देश में आजादी का जश्न मनाया जा रहा है. आजादी के 75वें अमृत महोत्सव के अवसर पर राजस्‍थान की राजधानी जयपुर में नगर निगम ग्रेटर की भाजपा मेयर डॉ. सौम्‍या गुर्जर ने स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण कार्यक्रम के बाद आज अपने गायन से देशप्रेम का अलख जगाया. मेयर डॉ. सौम्‍या गुर्जर ने मंच से जब देशभक्ति गीत 'देश से है प्यार तो हरपल यह कहना चाहिए, मैं रहूं या ना रहूं भारत ये रहना चाहिए'. मेयर के द्वारा गुनगुनाये गीत को लेकर खूब चर्चा हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस अवसर पर इस अनूठे कार्यक्रम का मौजूद लोगों ने इनके गाए गाने का खूब आनंद लिया और अनेकों बार करतल ध्वनि से सदस्यों एवं उपस्थित लोगों ने इनका मनोबल बढ़ाया.


बता दें कि जयपुर नगर निगम ग्रेटर की मेयर डॉ. सौम्या गुर्जर को तत्कालीन आयुक्त यज्ञमित्र सिंह देव के साथ हुए विवाद मामले में दोषी करार दिया गया है.  राज्य सरकार अब उन्हें बर्खास्त कर सकती है. ग्रेटर नगर निगम के पूर्व आयुक्त यज्ञमित्र सिंह देव को साथ बदसलूकी के मामले में दोषी माना गया है.


ये भी पढ़ें- India@75: विकसित देश के लिए 25 साल का लक्ष्य, पीएम मोदी की 10 बड़ी बातें जानिए


इस मामले की संयुक्त सचिव विधि प्रारुपण मुदिता भार्गव ने जांच की थी. इस जांच में मेयर सौम्या गुर्जर, पार्षद शंकर शर्मा, पारस जैन और अजय सिंह चौहान को दोषी माना गया है. जांच में आरोप सिद्ध होने के बाद सौम्या गुर्जर और अन्य तीन पार्षदों पर बर्खास्त की तलवार की लटकी है. 


जयपुर की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें