Jaipur News: NEET परीक्षा रद्द करने की मांग को लेकर कांग्रेस का हल्ला बोल जारी है. राजधानी जयपुर में कलेक्ट्रेट मुख्यालय पर पार्टी प्रदेशाध्यक्ष गोविंद डोटासरा की अगुवाई में कांग्रेस ने केन्द्र सरकार को घेरा. इस धरने में पीसीसी चीफ डोटासरा के साथ बाड़मेर सांसद उम्मेदाराम बेनीवाल, विधायक हाकम अली, प्रशान्त शर्मा पूर्व मंत्री ममता भूपेश, बृजकिशोर शर्मा, जाहिदा खान, कांग्रेस नेता पुष्पेन्द्र भारद्वाज, अनिल चौपड़ा, इन्द्राज गुर्जर, राजेश चौधरी, आरसी चौधरी, रामचन्द्र और आस-पास के जिलों से आए पार्टी नेता मौजूद रहे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

NEET के पेपर पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा ने कहा कि NEET का पेपर लीक हुआ है और अगर एक भी व्यक्ति गलत तरीके से डॉक्टर बनता है तो, वह ना जाने कितने लोगों का जीवन खराब कर देगा. डोटासरा ने कहा कि केन्द्र को जल्द से जल्द इस परीक्षा को रद्द कर इसकी जांच सीबीआई से करवानी चाहिए.


डोटासरा ने प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि राजस्थान में पर्ची की सरकार भी घोटाला है. जब तक सरकार में इस तरह से पपेट बैठाये जायेंगे तब तक ऐसे ही घोटाले चलते रहेंगे. उन्होंने कहा कि रोजाना अमित शाह से पूछते हैं, कि आज यहां चला जाऊं, आज वहां चला जाऊं? डोटासरा ने कहा कि अब कहां गए वो किरोड़ी बाबा? डोटासरा ने महिला आरक्षण को लेकर भी केन्द्र की मंशा पर सवाल उठाए.


डोटासरा ने कहा कि केन्द्र सरकार डेढ़ साल से ज्यादा नहीं चलेगी. इसके साथ ही डोटासरा ने फर्जी डिग्री को लेकर प्रदेश सरकार की मंशा पर सवाल उठाए, उन्होनें कहा कि मैं यह नहीं कहता कि फर्जी डिग्री आज ही आई है. पहले भी आई होगी, हो सकता है.... लेकिन जब फर्जीवाड़ा सामने आ गया, तो गिरफ्तार तो करो. डोटासरा ने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि इस सरकार की पर्ची बदलने के लिए पूरा ज़ोर लगाओ.