Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा टिकट घोषणा के बाद आज दिनभर संगठनात्मक बैठकों का दौर रहेगा. दोपहर 1 बजे भाजपा प्रदेश कार्यालय पर  कोर कमेटी की बैठक प्रस्तावित है. कोर कमेटी में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी सहित अन्य नेता शामिल होंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके बाद भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों की प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी बैठक लेंगे. वहीं भाजपा मोर्चा अध्यक्ष और मोर्चों की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक होगी. इसके बाद आखिर में बीजेपी के प्रकोष्ठ और विभागों के संयोजक-सहसंयोजकों के साथ सीपी जोशी बैठक करेंगे.


बता दें कि लोकसभा चुनाव नजदीक है. बीजेपी ने शनिवार को प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी की. BJP की ओर से  दिल्ली स्थित मुख्य कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया. जहां इसको लेकर जानकारी दी गई.


पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर वाराणसी से उम्मीदवार होंगे. हाल की में उम्मीदवारों के नामों की चर्चा 29 फरवरी को दिल्ली BJP मुख्यालय में पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में हुई थी.इस बैठक में पीएम मोदी,गृह मंत्री अमित शाह व जेपी नड्डा शामिल रहे.


नागौर से ज्योति मिर्धा को टिकिट मिला है. नागौर से ही विधानसभा चुनाव ज्योति मिर्धा हारी थीं. हालांकि कांग्रेस के टिकिट मिर्धा नागौर सांसद रह चुकी हैं बीजेपी ने फिर ज्योति पर भरोसा जताया है.  वहीं हाल ही में महेन्द्रजीत सिंह मालवीय की बीजेपी में एन्ट्री हुई थी. महेन्द्रजीत सिंह मालवीय टिकिट मिला है. बांसवाड़ा-डूंगरपुर सीट से वह बीजेपी के प्रत्याशी हैं.


ये भी पढ़ें


Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: BJP को इन तीन सीटों पर मिल सकती है कड़ी चुनौती, जानिए चुनावी समीकरण


Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान से बीजेपी की पहली लिस्ट में ये हैं नए चेहरे, जानिए किनका कटा टिकट?