Jaipur news: जयपुर से इस वक्त विधायक बालमुकुंद आचार्य को लेकर बड़ी खबर है. एक स्कूल के वार्षिक उत्सव के कार्यक्रम के दौरान दिए गए बयान को लेकर बाबा चर्चा में आ गए हैं.छात्राएं विधायक बालमुकुंद आचार्य के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रही हैं. विरोध का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.बाबा के बयान के बाद छात्राएं थाने का घेराव कर रही हैं. पुलिस के आला अधिकारी कर रहे छात्राओं से समझाइश का प्रयास.


गंगापोल इलाके में स्थित सरकारी स्कूल का है मामला


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज सोमवार को राजधानी जयपुर के गंगापोल इलाके में स्थित सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली छात्राएं सड़कों पर उतरी और सुभाष चौक थाने का घेराव किया.थाने का घेराव करते हुए इन छात्राओं ने जबरदस्त नारेबाजी की. स्थानीय विधायक बालमुकुंद आचार्य के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया.



छात्राओं ने कहा कि  एनुअल फंक्शन के मौके पर हम लोगों की तरफ से स्थानीय विधायक बालमुकुंद आचार्य को बुलाया गया था, और उन्होंने यहां पर आकर हमारे हिजाब को लेकर बातें की.धार्मिक नारे लगवाए, यह हमें कतई मंजूर नहीं है.


 


शिक्षा के मंदिर में हिंदू-मुसलमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.हम लोग बालमुकुंद आचार्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.तीन छात्रों के साथ-साथ उनके परिजन भी बड़ी संख्या में सड़कों पर उतरे और कार्रवाई की मांग करने लगे.इस दौरान पुलिस विभाग के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे.वहीं, समझाईश का दौर जारी रहा ,लेकिन छात्रों का कहना था कि जब तक एफआईआर दर्ज नहीं होगी तब तक हम लोग यहां से जाने वाले नहीं है.


ये भी पढ़ें- अवैध टोकन से चला 5 करोड़ की ठगी का खेल, कई दिनों से फरार चल रहा था सरगना,पुलिस ने दबोचा