अवैध टोकन से चला 5 करोड़ की ठगी का खेल, कई दिनों से फरार चल रहा था सरगना,पुलिस ने दबोचा
Advertisement

अवैध टोकन से चला 5 करोड़ की ठगी का खेल, कई दिनों से फरार चल रहा था सरगना,पुलिस ने दबोचा

Bhilwara news: राजस्थान के शाहपुरा में 5 करोड़ की ठगी की गई है. फर्जी टोकन के नाम पर इस ठगी के करीब 1 लाख लोग शिकार हुए हैं. पुलिस ने इस मामले पर बड़ी कार्रवाई करते हुए गैंग से जुड़े आरोपियों को गिरफ्तार किया है. कुछ की तलाश जारी है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

भीलवाड़ा न्यूज: शाहपुरा के कोटडी श्याम के नाम पर करीब 1 लाख लोगों से पांच-पांच रुपए के अवैध टोकन काटकर करीब 5 करोड़ रुपए की ठगी करने के मामले में मुख्य सरगना पंकज सेठी व ठग हितेश गोधा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.कोटडी थाना प्रभारी लक्ष्मी नारायण गुर्जर ने बताया लॉटरी मामले में पिछले 28 दिन से फरार चल रहे मुख्य सरगना पंकज सेठी की तलाश में जगह जगह दबिशें दी जा रही थी.

पुलिस ने सूचना के आधार पर क्षेत्र में निगरानी रखी

शुक्रवार रात को सूचना मिली कि शातिर पंकज सेठी पिता श्रवण सेठी निवासी पुराना बस स्टैंड कोटडी व उसका सहयोगी हितेश गोधा पिता नेमीचंद गोधा निवासी कोटडी कृषि मंडी की तरफ देखे गए है,पुलिस ने सूचना के आधार पर क्षेत्र में निगरानी रखी.

पकड़े गए ठगों को न्यायालय में पेश किया 

पुलिस को देखकर दोनो भागने का प्रयास करने लगे इसपर थाना प्रभारी सहित जाब्ते ने घेरा डालकर पकड़ लिया.पकड़े गए ठगों को न्यायालय में पेश किया जहां से उनको पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

इस गैंग के तीन जने अभी भी फरार हैं

पूर्व में गिरफ्तार हुए नारायण तेली की निशानदेही पर लॉटरी में प्रयुक्त कुछ अहम सामग्री पुलिस ने जब्त की है. वहीं, इस गैंग के तीन जने अभी भी फरार है पुलिस सुरेश सुवालका,प्रदीप सुवालका व संजय सुवालका की तलाश में जुटी हुई हैं.बता दें कि इस मामले को लेकर कई दिनों से क्षेत्र में विरोध चल रहा है. लोगों में गुस्सा है. आखिर ठगी का इतना बड़ा प्लान और जाल इन आरोपियों ने किसके इसारे पर बुना है. ऐसे कई सवाल हैं, जिनके जवाब का सभी लोगों को इंतजार है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: आज 29 जनवरी को कैसा रहेगा राजस्थान में मौसम, जानिए क्या है संभावना 

 

 

Trending news