Kotputli: जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़ ने कोटपुतली दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा. कर्नल राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस सरकार तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान के कांवड़ यात्रा को लेकर जिस प्रकार से कानून बनाए जा रहे हैं वह हिंदुओं की आस्था के साथ खिलवाड़ है. उन्होंने कहा कि सरकार धर्म देखकर कानून बना रही है जो कि सरासर गलत है. राजस्थान में तुष्टिकरण के चलते हिन्दू आस्था पर चोट की जा रही है. करौली, उदयपुर, अलवर समेत कई स्थानों पर हुई साम्प्रदायिक घटनाएं इसके उदाहरण है और सरकार इन्हें रोकने में विफल रही है. कांवड़ यात्रा को लेकर भी सरकार यही कर रही है.सारी जिम्मेदारी कांवड़ यात्रा पर डाली जा रही है.


विजयदास के निधन के लिए गहलोत सरकार जिम्मेदार
भजनों पर प्रतिबंध लगाए जा रहे हैं. उन्होंने बाबा विजयदास के आत्मदाह की घटना को लेकर भी सरकार पर सवाल उठाए तथा कहा कि इस मामले को गहराई से देखेंगे और इसकी जांच होगी तो सच सामने आ जाएगा. इसकी गहराई में कई राज है. सरकार के कई मंत्री भी गहलोत सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे है. उन्होंने कहा कि ये जो भेदभाव हो रहा है उसका नुकसान सरकार को उठाना पड़ेगा.


Reporter- Amit Yadav


जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


अन्य खबरें 


एक दिन के नवजात को लेकर REET परीक्षा देने पहुंची मां, लोगों ने की तारीफ, बोले- हिम्मत चाहिए


REET Exam 2022: परीक्षा का दूसरा दिन, उतरवाए लड़कियों के दुपट्टे, काटी गई आस्तीनें