RSMSSB New Website : राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने रोजगार, सूचना और विभागी जानकारियों को कैंडिडेट्स समेत आम जन तक पहुंचाने के लिए एक नई वबसाइट शुरू की है. इस वेब साइट का नाम  rssb.rajasthan.gov.in है, यह जानकारी राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने नोटिस जारी करते हुए दी है. बोर्ड के सूत्रों कि मानें तो ये वेबसाइट बीते 4 मई को लांच की गई थी. इसकी जानकारी बोर्ड के आधिकारिक  ट्विटर हैंडल rssb_jaipur भी जारी किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वेबसाइट के संबंध में बोर्ड के अधिकारियों ने कहा कि अभी कुछ दिनों तक बोर्ड की पुरानी और नई वेबसाइट समांतर रूप से काम करती रहेंगी. फिर से बाद में सभी जानकारियां बोर्ड की एक वेबसाइट पर मिलेगी. जिसका पता  rssb.rajasthan.gov.in ये रहेगा. आपको लगता होगा कि बोर्ड को नई वेबसाइट की जरूरत क्यों पड़ी? ये सवाल बिल्कुल सही है, दरअसल बोर्ड कुछ बदलाव करना चाह रहा है अपने वेब पर. ताकि वेब के माध्यम से बोर्ड और उसके कैंडिडेट्स के बीच संवाद तेज हो सके. 


राजस्थान कर्मचारी चयन आयोग के सूत्रों कि मानें तो राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के जरिए राज्य में पटवारी परीक्षा,सीईटी,फॉरेस्ट गार्ड भर्ती,हाउसकीपर,फॉरेस्टर, लाइब्रेरियन और एग्रीकल्चरल सुपरवाइजर जैसी कई भर्तियां प्रक्रियारत हैं. इस प्रकार कई अन्य भर्तियों की सूचना चयन बोर्ड के पोर्टल पर समय-समय पर जारी होती रहती है.


ये भी पढ़ें- Jaipur: CM के आरोपों पर BJP नेताओं का पारा हाई, बोले- आरोपों में सच्चाई तो क्यों नहीं की कार्रवाई