Jaipur: CM के आरोपों पर BJP नेताओं का पारा हाई, बोले- आरोपों में सच्चाई तो क्यों नहीं की कार्रवाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1685244

Jaipur: CM के आरोपों पर BJP नेताओं का पारा हाई, बोले- आरोपों में सच्चाई तो क्यों नहीं की कार्रवाई

राजस्थान में 3 साल पहले आए कांग्रेस की सियासी संकट पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर अपने ही विधायकों को निशाने पर लिया और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और गजेंद्र सिंह शेखावत पर सरकार गिराने का षडयंत्र करने का आरोप लगाया. 

Jaipur: CM के आरोपों पर BJP नेताओं का पारा हाई, बोले- आरोपों में सच्चाई तो क्यों नहीं की कार्रवाई

Jaipur News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आरोपों के बाद प्रदेश बीजेपी के नेताओं का पारा हाई हो गया. बीजेपी नेताओं ने कहा कि आरोपों में सच्चाई है तो मुख्यमंत्री ने अब तक क्यों नहीं दर्ज करवाई एफआईआर?

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर 3 साल पहले आए कांग्रेस की सियासी संकट पर अपने ही विधायकों को निशाने पर लिया और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और गजेंद्र सिंह शेखावत पर सरकार गिराने का षडयंत्र करने का आरोप लगाया. गहलोत गहलोत के इन आरोपों के बाद बीजेपी नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया दी.

यह भी पढ़ें- वसुंधरा राजे का बड़ा बयान, 'गहलोत ने जितना मेरा अपमान किया, उतना कोई नहीं कर सकता'

 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ट्वीट कर कहा कि राजस्थान सरकार पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूबी हुई है, सरकार के मंत्री, विधायकों पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप हैं. इन आरोपों से बचने और जनता का ध्यान भटकाने के लिए गहलोत फिजूल की बयानबाजी कर रहे है. कुर्सी की लड़ाई चल रही है और मुख्यमंत्री अपने आप को बचाने का प्रयास कर रहे हैं.

क्या बोले नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ 
नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि गहलोत ने देश के गृहमंत्री जी को आरोपित करने की? तोहमत उठाई है तो कृपया यह भी बता ही दें कि सरकार भी आपकी पुलिस पर नियंत्रण भी आपका. गृहमंत्री भी आप, आपकी नजरों में आये बिकाऊ विधायकों की? सर्वाधिक जानकारी भी आपको, तो फिर देरी किस बात की? दो वर्ष गुजर जाने के बाद भी विधायकों की सूची जारी क्यों नहीं कर रहे? किन विधायकों को कितने करोड़ मिले और कितने खर्च हुए, इनका ब्यौरा भी आप लिये बैठे हैं. तो फिर तथाकथित बिकाऊ विधायकों के विरुद्ध पुलिस केस दर्ज करने में देरी क्यों?

महंगाई राहत कैंपों का कोई राजनीतिक लाभ नहीं मिलेगा
राठौड़ ने कहा कि तत्कालीन मुख्य सचेतक जोशी द्वारा फोन टैपिंग प्रकरण में एसीबी और एसओजी दर्ज कराई गई FIR नंबर 47,48,49, 129 में एफआर भी आपके निर्देश पर लगी और अब आरोप भी आप लगा रहे हैं, जो विधायक आपकी नजरों में धोखेबाज थे. वह आज मंत्रिमंडल में विराजमान है. सरकारी धन पर लगाये जा रहे महंगाई राहत कैंपों में पूर्व में रजिस्टर्ड लाभार्थी के बाद पुनः रजिस्ट्रेशन के लिए मजबूरवश आई. भीड़ के सामने इस प्रकार का प्रलाप कोई राजनीतिक लाभ नहीं देगा.

यह भी पढे़ं- Jaipur: समधन होने के नाते वसुंधरा राजे ने गुर्जर समाज से मांगा यह नेग, खूब मिला समर्थन

अनर्गल बयानबाजी देकर जनता को गुमराह कर रहे
बीजेपी प्रदेश मंत्री मंत्री लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 2 साल से इस तरह की डफली बजा रहे हैं लेकिन अगर उनके आरोपों में सच्चाई है तो कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे? सरकार उनकी है, पुलिस महकमा, जांच एजेंसियां सब उनके पास है. गहलोत सिर्फ अनर्गल बयानबाजी देकर जनता को गुमराह कर रहे हैं.

डफली बजाना बंद करें
बीजेपी प्रदेश मंत्री लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पिछले 2 साल से डफली लेकर घूम रहे हैं और डफली बजा बजाकर पूरे प्रदेश में इस तरह की घोषणा कर रहे कि उनके विधायकों के पास भारतीय जनता पार्टी दिए गए करोड़ पर पड़े हैं लेकिन उनकी इस सोच पर हैरान है कि उस सरपंच या मुख्यमंत्री है. उनके पास पुलिस है, एसीबी है, जांच एजेंसी है, कार्रवाई क्यों नहीं करते? सिर्फ वह सब ढोंग पाखंड करके अपना टाइम पास कर रहे हैं. भारतीय पार्टी के नेताओं पर अनर्गल झूठे आरोप लगा रहे हैं. लोगों को गुमराह करने के लिए सीएम गहलोत इस तरह के बयान दे रहे हैं.

Trending news