Sachin Pilot News: दिल्ली में आयोजित महंगाई के खिलाफ रैली में सचिन पायलट ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. सचिन पायलट ने महंगाई के मुद्दे पर मोदी सरकार पर सवाल खड़े करते हुए सरकार को दो उद्योगपतियों के लिए काम करने का आरोप लगाया और कहा कि राहुल गांधी समेत तमाम नेताओं ने धरने प्रदर्शन किए है. पुलिस ने हम सबको हिरासत में लिया. लेकिन हम सबने संकल्प लिया है कि जब तक देश में शासन करने वाले लोगों की नींद नहीं खुलेगी तब तक हम चैन से बैठेंगे नहीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सचिन पायलट ने कहा कि पिछले सात आठ सालों से देश में जो लोग सरकार चला रहे है. उनको न तो आम आदमी की परवाह है. न किसान की. न गरीब की. लेकिन पिछले दो सालों में जिस तरह से अर्थव्यवस्था का बुरा हाल किया है, अमीर और गरीब के बीच की खाई को और गहरा करने का काम किया है. इसके विरोध में कांग्रेस पार्टी ने देशव्यापी विरोध किया. हर जिले में, हर ब्लॉक में हमने जनता की आवाज को उठाया.


ये भी पढ़ें- पोकरण में पूनिया की पद यात्रा, निशाने पर गहलोत, क्या है सियासी मायने


सचिन पायलट ने कहा कि बीजेपी जब विपक्ष में थी तो जीएसटी का विरोध कर रही थी. लेकिन अब ये लोग खाने की सामग्री पर भी GST लगा रहे है. इन लोगों ने किसानों के खिलाफ कानून बनाए. बाद में भले ही कानून वापिस ले लिए लेकिन आज तक किसानों के लिए MSP लागू करने पर बात नहीं की. इस सरकार में कोई भी ऐसा नहीं है जो किसान के आंसू देख सकें. गरीब की पीड़ा समझ सकें. 


सचिन पायटल ने कहा कि 7 तारीख से राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा शुरु कर रहे है. 3500 किलोमीटर की यात्रा में गरीबी, बेरोजगारी और महंगाई के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे. आखिर में सत्य की जीत होगी. सब लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करने में सब लोग साथ आएं. महंगाई के खिलाफ इस हल्ला बोल की गूंज कई महीनों तक देश में सुनाई देगी.


जयपुर की अन्य बड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें