Tijara: तिजारा विधायक संदीप यादव ने मानवता का परिचय देते हुए सड़क हादसे में घायल एक बाइक सवार युवक को अस्पताल पहुंचाया है. अलवर जिले की तिजारा विधानसभा से विधायक संदीप यादव (Sandeep Yadav) अपने विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न शादी समारोह से शिरकत कर तिजारा से भिवाड़ी जा रहे थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- सुभाष चंद्र बोस जयंती पर सीएम गहलोत ने केंद्र पर कसा तंज, बोले- बीजेपी और RSS का देश की आजादी में कोई भूमिका नहीं


रास्ते में जाते समय किसी अज्ञात वाहन ने गैलपुर के पास एक बाईक सवार युवक को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे वह घायल अवस्था में सड़क पर पड़ा था. इसी दौरान विधायक उधर से निकल रहे थे. उन्होंने घायल को सड़क पर पड़ा देखा तो अपनी गाड़ी से तुरन्त उतरे और मानवता का परिचय देते हुए तुरंत प्रभाव से घायल युवक को अपनी गाड़ी के द्वारा टपूकड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया.


यह भी पढ़ें- राज्य सरकार पर बीजेपी का तंज, सांसद राज्यवर्धन सिंह बोले- अशोक गहलोत को किसानों की चितां नहीं


जहां पर युवक की तबीयत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने तुरंत प्रभाव से घायल युवक को अलवर रेफर कर दिया. घायल युवक का नाम गोविंद स्वामी हैं जो की ग्राम टाकाहेड़ी किशनगढ़बास का निवासी हैं. विधायक संदीप यादव बसपा से विधायक है जिन्होंने ने कोंग्रेस का दामन थाम लिया था.