सुभाष चंद्र बोस जयंती पर सीएम गहलोत ने केंद्र पर कसा तंज, बोले- बीजेपी और RSS का देश की आजादी में कोई भूमिका नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1078274

सुभाष चंद्र बोस जयंती पर सीएम गहलोत ने केंद्र पर कसा तंज, बोले- बीजेपी और RSS का देश की आजादी में कोई भूमिका नहीं

बीजेपी और आरएसएस का आजादी के आंदोलन में कोई भूमिका नहीं है. ये सच्चाई को हमेशा छुपाने की कोशिश करते हैं. नई पीढ़ी को गुमराह कर रहे हैं हम चिंतन करे नई पीढ़ी को गुमराह होने से बचाएं. ये धर्म और जाति के नाम पर राजनीति करते हैं.

अशोक गहलोत, मुख्यमंत्री, राजस्थान

Jaipur: सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि देश में लोकतंत्र खतरे में है. चारों ओर हिंसा और तनाव का माहौल है. अशोक गहलोत वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मीडिया को संबोधित करते हुए भाजपा और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. बीजेपी और आरएसएस का आजादी के आंदोलन में कोई भूमिका नहीं है. ये सच्चाई को हमेशा छुपाने की कोशिश करते हैं. नई पीढ़ी को गुमराह कर रहे हैं हम चिंतन करे नई पीढ़ी को गुमराह होने से बचाएं. ये धर्म और जाति के नाम पर राजनीति करते हैं. अपने संबोधन के दौरान अशोक गहलोत ने बीजेपी पर आरोपों की झड़ी लगा दी.

कोरोना को लेकर केंद्र पर बरसे अशोक गहलोत

वैक्सीन को लेकर भी अशोक गहलोत सरकार ने केंद्र पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि दुनिया के कई देशों में छोटे बच्चों का टीकाकरण किया जा रहा है, लेकिन केंद्र में भाजपा शासित सरकार के पास बच्चों के वैक्सीनेशन के लिए कोई ठोस रणनीति नहीं है. मुख्यमंत्री गहलोत ने जनता से कोरोना से बचने की अपील की. उन्होंने जनता से कोरोना से बचने का आग्रह किया. गहलोत ने कहा कि कोरोना अभी गया नहीं है. इससे बचने की जरूरत है. 

यह भी पढ़ें: राज्य सरकार पर बीजेपी का तंज, सांसद राज्यवर्धन सिंह बोले- अशोक गहलोत को किसानों की चितां नहीं

अमर जवान ज्योति को बन्द करना शहादत का अपमान

बता दें कि इससे पहले शनिवार को दिल्ली में इंडिया गेट पर अमर जवान ज्योति को बुझाने को लेकर भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा था. इंडिया गेट पर अमर जवान ज्योति को बुझाकर दो ज्योतियों को एक करने का औचित्य हर किसी की समझ से बाहर है। अगर शहीदों के सम्मान में दो अलग-अलग ज्योति जलती रहतीं तो मोदी सरकार को क्या परेशानी थी? 50 वर्षों से शहीदों को नमन कर रही अमर जवान ज्योति को बन्द करना शहादत का अपमान है।

Trending news