Viral Snake Video: सोशल मीडिया पर आज के समय में किसी भी वीडियो को वायरल होने के लिए ज्यादा समय नहीं लगता है. हालांकि यहां ये बात भी जरूरी है कि वीडियो लोगों को पसंद भी आना चाहिए. एक ऐसा की वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है. इस बार जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वह सांप (Snake Viral Video)का है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सांपों के बारे में कहानियां 


यूं तो सांपों के बारे में बहुत सारी कहानियां मशहूर हैं.वहीं इनके किससे भी लोगों को सुनने में मजा आता है. जिस वायरल वीडियो को बात आपको बता रहे हैं उसमें आप देख सकते हैं कि एक सांप दूसरे सांप को देखते ही देखते निगल गया. वीडियो में कई ऐसे सांप दिखाए गए हैं.



वीडियो में साफ-साफ देख सकते हैं कि एक सांप धीरे धीरे दूसरे सांप को खा रहा है.दूसरे सांप का मुंह एक सांप ने अपने अंदर रखा है. इस दौरान उसके ऊपर और उसके आस-पास दो सांप घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, कुछ देर बाद ऐसा कुछ होता है कि वह सांप दूसरे सांप को बाहर निकाल देता है. मतलब सांप उसे नहीं खाता है. 



आपको बता दें कि सांप ऐसा जानवर है जो अपने बच्चों को खा लेता है. सांप जब सबसे ज्यादा भूखा होता है तो वह अपने बच्चों को खाता है. वहीं दूसरी और सांप अपने बच्चे को तब खाता है  जब उसे लगता है कि उसका बच्चा कमजोर है और वह ज्यादा दिन तक जिंदा नहीं रहेगा.


सांप को संभोग (Sex) करते ना देखें


वहीं ये बात भी कई लोग कहते हैं कि अगर सांप को संभोग (Sex) करते हुए कोई देख ले तो सांप नाराज हो सकता है और डिस्टर्ब करने पर वह काट सकता है.


ये भी पढ़ें


सुरक्षित लैंड हो जाती कल्पना चावला, जानिए चंद मिनटों में ऐसा क्या हुआ?


राजस्थान से बहती है भारत की सबसे छोटी नदी, जानिए कितनी है लंबाई


चांदी ही चांदी: गेम खेलने की निकली नौकरी, 3 लाख से ज्यादा हफ्ते का मिलेगा पेमेंट


चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग के बाद इन कंपनियों के शेयरों में जबरदस्त तेजी!