जयपुर न्यूज: विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं ने जनसंपर्क तेज कर दिया है. चूरू जिले के सादुलपुर में कांग्रेस प्रत्याशी और विधायक कृष्णा पूनिया ने नवा, भैंसली, गुडान, वास किरतान और वास भिरन्ड ग्राम पंचायत सहित गांवों में जनसंपर्क किया. नवा पंचायत में लोगों ने पूनिया के समर्थन में बाइक रैली निकालकर उनका स्वागत किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूनिया का स्थानीय लोगों ने माला और साफा पहनाकर स्वागत किया. इस दौरान कृष्णा पूनिया ने कहा कि मैं विकास के नाम पर वोट मांग रही हूं. मैने अपने विधानसभा क्षेत्र में विकास के नाम पर कोइ कसर नहीं छोड़ी . आपका साथ रहेगा तो विकास की गंगा यहां बहती रहेगी. राजगढ़ में अंतर्राष्ट्रीय खेल स्टेडियम बनाया.


उन्होंने कहा कि मेरे पांच साल के कार्यकाल में कोई नाबालिग क्राइम की ओर नहीं गया, उसने खेलों में अपना दमखम दिखाया. यहां के युवा आज खेलों में मैडल ला रहे हैं. उन्होंने कहा कि राजगढ़ क्षेत्र में चार चार सरकारी कॉलेज बनवाई, जिससे शिक्षा के क्षेत्र में डेवलपमेंट हुआ है. कांग्रेस सरकार ने आम जनता के हित में काम किया है. सिधमुख को उप तहसील का दर्जा मिला, जिससे लोगों को राहत मिली. इसके साथ ही कृष्णा पूनिया को लड्डूओं से तोला गया.


यह भी पढ़ेंः 


Rajasthan Elections: चुनावी रण में पति-पत्नी आमने-सामने,वीरेंद्र और रीटा के बीच मुकाबला, क्या होंगे परिणाम?


Rajasthan के चुनावी रण में उतरे आरपीएससी के दो सदस्य, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा


हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए