Jaisalmer News: राजस्थान के बाड़मेर जिले के संसियो का तला महाबार में बीते दिनों राजू राम भील की जमीन पर कब्जा करने के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है, जिसको लेकर जैसलमेर भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष हरीश इंखिया के नेतृत्व में जैसलमेर जिला कलेक्टर टीना डाबी को ज्ञापन सौंपा गया है और ज्ञापन में बताया गया कि यदि समय रहते प्रशासन नामदर्ज आरोपियों पर कार्रवाई नहीं करता है, तो भीम आर्मी सड़कों पर उतर प्रदर्शन करने को मजबूर होगी. भीम आर्मी ने सड़कों पर उतरने की दी चेतावनी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भीम आर्मी जैसलमेर के जिला अध्यक्ष हरिश इंखिया ने जानकारी देते हुए बताया कि बाड़मेर जिले के सांसियो का तला महाबार के रहने वाले राजू राम भील की जमीन पर भूमाफियों द्वारा अवैध रूप से कब्जा किया गया है और उन्हें बंधक बनाने का भी मामला सामने आया है. दबंगों द्वारा किए गए इस अत्याचार से दलित समाज में काफी रोष है. 


साथ ही उन्होंने बताया कि बेशकीमती खातेदारी जमीन पर कब्जा करने के साथ ही दबंगों द्वारा राजूराम की नाबालिग पुत्री और उसके परिवार के सभी सदस्यों के ऊपर बीते 10 सितंबर को दबंगों द्वारा जानलेवा हमला भी किया गया था और जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया गया था. वहीं 3 दिन तक पूरे परिवार को बंधक बनाए रखा गया, जिस संबंध में सदर पुलिस थाना में एफआईआर दर्ज भी करवाई जा चुकी है. 


यह भी पढ़ें - एक दिसंबर को नागौर और सीकर के बुजुर्गो की तीर्थ यात्रा ट्रेन होगी रवाना, टिकट और खाना फ्री


इस प्रकरण में सत्तारूढ़ पार्टी कांग्रेस के बाड़मेर के कार्यकर्ताओं के शामिल होने से आरोपियों पर किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं हो रही है. वहीं राजीनामे के लिए भी अनुचित दबाव बनाया जा रहा है. साथ ही गवाहों को भी धमकाया जा रहा है. यदि समय रहते बाड़मेर प्रशासन इस संबंध में कोई आवश्यक कार्रवाई शीघ्रता से नहीं करता है तो हम सड़कों पर उतरने को मजबूर होंगे.


खबरें और भी हैं...


सचिन पायलट के चेहरे पर 2018 में कांग्रेस ने मांगे थे वोट, पायलट को ही साइड कर दिया - राकेश मीणा


उदयपुर के जंगल में नग्नावस्था में मिला कपल का शव, युवक का कटा मिला गुप्तांग


Rajasthan Weather Update: सर्दी ने दिखाने शुरू किए तीखे तेवर, यहां देखें कहां कितना गिरा तापमान