Bhinmal, Jalore News: राजस्थान के जालोर जिले के भीनमाल में पुलिस ने नकबजनी की वारदात को अंजाम देने के मामले में एक महिला आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी महिला ने भीनमाल में चोरी की वारदात के साथ-साथ रानीवाडा और भरूडी से भी चोरी करना स्वीकार किया है. आरोपी महिला फटे-कटे कपड़े पहनकर कचरा बीनने का बहाना बनाकर घर की रेकी करती थी और उसके बाद वारदात को अंजाम देती थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थानाधिकारी लक्ष्मणसिंह ने बताया कि रामसीन रोड निवासी रमेश कुमार ने रिपोर्ट में बताया कि वह पत्नी के साथ बाजार गए हुए थे. करीब 1 घंटे बाद हम वापस घर पर आए तो घर का ताला टूटा हुआ था और घर के अंदर का सामान बिखरा हुआ था. पड़ोसियों ने जानकारी ली तो झालम सिंह राजपूत ने बताया कि एक औरत कुछ देर पहले यहां से निकली है, जिस पर घर की तलाशी ली तो उनके घर से चांदी गायब मिली. 


यह भी पढ़ें - मायके वालों के पहुंचने से पहले ससुराल वालों ने कर दिया बहू का अंतिम संस्कार, फिर बहाए घड़ियाली आंसू


इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की तो संदिग्ध महिला टीना को दस्तयाब कर पुछताछ की गई. इस पर महिला टीना बैन उर्फ नीता वाल्मिकी निवासी शिरवाडा ने ताला तोड़कर नकदी सहित आभूषण चोरी करना स्वीकार किया, जिस पर आरोपी महिला को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस का कहना है कि महिला से पूछताछ की जा रही है, जिसके बाद चोरी की और वारदातों का खुलासा होने की संभावना है.


Reporter: Dungar Singh


खबरें और भी हैं...


बेडरूम में ऐसे-ऐसे पोज दे रही थी कियारा आडवाणी, लोग बोले- बेड पर ये कपड़े कौन पहनता


बड़ी खबर: गहलोत कैबिनेट ने OBC विसंगतियों को दूर करते हुए वसुंधरा सरकार का सर्कुलेशन लिया वापस


पायलट पर गहलोत के हमले से भड़के समर्थक नेता, कहा- जो आलाकमान को चैलेंज करे वो 'गद्दार'