जालोर : जालोर ज़िले के भीनमाल क्षेत्र में शहर के एमपी रोड पर भादरड़ा गांव (Bhadrada village) के बीच में स्कोर्पियो चालक व बजरी लीजधारक गुट के बीच कहासुनी को लेकर विवाद हो गया. साथ ही विवाद में तीन वाहनों में तोड़फोड भी की और तीन जने घायल हुए. मामले में पुलिस ने परस्पर मामले दर्ज कर जांच शुरू की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्कोर्पियो वाहन से उतारकर मारपीट 
पुलिस के मुताबिक पूनासा निवासी श्रीराम पुत्र बाबुलाल विश्नोई ने बताया कि वह रात को नासोली से भीनमाल आ रहा था. उस दौरान रणजी का गोलिया के पास कैम्पर में सवार होकर आए भवानीसिंह पुत्र पेपसिंह राजपूत, वीरेन्द्रसिंह पुत्र रिचपालसिंह राजपूत, रतनसिंह, भैरूसिंह सहित 5-6 लोगों ने स्कोर्पियो वाहन से उतारकर देवाराम चौधरी के कृषि कुएं पर लेकर गए. उसके बाद उसके साथ मारपीट की. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.


इसे भी पढ़े :अवैध देशी पटाखों की मंडी में लापरवाही से विस्फोट,लोग हुए घायल


गाड़ी को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त
उसके बाद आरोपियों ने उसकी स्कोर्पियो को भी बोलेरो कैम्पर से टक्कर मार मारकर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दी. इसी तरह बजरी लीज धारक गुट के झुंझुनू निवासी वीरेन्द्रसिंह ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि हमारी फ्लाईंग टीम के लड़के वाहनों की निगरानी कर रहे थे. उस दौरान स्कोर्पियो में सवारकर होकर आए, श्रीराम सहित 4-5 लोगों ने कैम्पर वाहन के नम्बर प्लेट नहीं लगी होने की बात कही. जिसके बाद कहासुनी में मारपीट हुई. जिसमें शेरगढ़ निवासी भवानीसिंह व झुझुनु निवासी वीरेन्द्रसिंह घायल हो गए. इधर मामले में पुलिस ने परस्पर मामले दर्ज कर तीनों वाहनों को जब्त कर जांच शुरू की.


इसे भी पढ़े :आशीष मोदी की पुलिस अफसरों के साथ बैठक,शराब की दुकानों समेत यहां पहुंचा जांच दल