Jalore News: गणपतसिंह हत्याकांड को लेकर लगातार बारहवें दिन भी धरना व क्रमिक अनशन जारी रहा. हत्याकांड का जल्द से जल्द खुलासा करने को लेकर रानीवाड़ा काबा, मडगांव और मांडोली गांव के सर्व समाज के लोगों ने भीनमाल विधायक डॉ. समरजीत सिंह के नेतृत्व में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौपा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ज्ञापन में बताया कि 28 अगस्त को माण्डोली निवासी गणपतसिंह राजपूत की निर्मम हत्या हुई थी, जिसको करीबन 2 माह का समय होने के बाद पुलिस प्रशासन अभी तक हत्या का खुलासा नहीं कर पाई है. जिसके कारण पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिला है.


पुलिस प्रशासन केवल आशवासन दे रहा है और उनकी जाँच की धीमी प्रणाली के कारण मामले का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. अतः पुलिस प्रशासन शीघ्र से शीघ्र खुलासा करे तथा उक्त प्रकरण की जाँच पुलिस प्रशासन द्वारा सुचारू रूप से नहीं होने के कारण उक्त जाँच CBI को सोपी जावे ताकि मृतक के परिवार को न्याय मिल सके.


इस हत्याकाण्ड के बाद क्षेत्र में भय का माहौल बना हुआ है और मृतक का परिवार इस बात से चिंतित है कि अपराधी अभी तक नही पकडा जाना हम सभी की सुरक्षा के लिये खतरा बना हुआ है. अतः समय पर प्रकरण का खुलास नहीं हुआ तो क्षेत्र के वासीदों व परिवारजनो और जनता को उग्र प्रर्दशन करने के लिये मजबुर होना पड़ेगा, जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी प्रशासन व राज्य सरकार की रहेगी.