Jhalrapatam: झालावाड़ जिले के झालरापाटन शहर में मंगलवार शाम को आधा दर्जन बदमाशों ने गारमेंट शॉप के अंदर घुसकर दुकान के कर्मचारी को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. घटना के बाद से ही आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस ने जल्द ही वारदात में शामिल दो किशोरों सहित कुल 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

झालावाड़ एसपी रिचा तोमर ने बताया कि झालरापाटन शहर के बजाज खाना स्थित लक्की गारमेंट शॉप पर काम करने वाले झालरापाटन निवासी युवक राजा प्रजापति पर झालरापाटन के ही मोनू राठौर और उसके साथ पहुंचे आधा दर्जन बदमाशों ने दुकान में घुसकर फायरिंग कर दी. 


गोली लगने से घायल राजा प्रजापति का जिला अस्पताल में उपचार जारी है, तो वहीं घटना के बाद आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने 5 टीमें गठित की थी. वहीं, मिली सूचनाओं के आधार पर पुलिस टीम ने जाल बिछाया और वारदात में शामिल आरोपी मोनू राठौर, अनिल रेगर, लेखराज भील को सीमावर्ती मध्य प्रदेश के जंगलों से गिरफ्तार कर लिया. वारदात में शामिल दो नाबालिगों को भी पुलिस ने डिटेन किया है. 


यह भी पढ़ेंः राजस्थान में Road Rage, साइड नहीं दी तो हलवाई को लाठी-डंडो और सरियों से मार डाला


पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि राजा प्रजापति ने आरोपी मोनू राठौर के भाई के साथ मारपीट की थी. इसी विवाद को लेकर आरोपियों ने दुकान में घुसकर फायरिंग कर उस पर जानलेवा हमला किया था. 


Reporter- Mahesh Parihar 


झालावाड़​ की अन्य खबरों के यहां क्लिक करें.


Ajmer: युवती बहला-फुसलाकर ले गई बुजुर्ग महिला के गहने, पेंशन बढ़वाने का दिया झांसा


एक सोने के बिस्किट का दाम, 10 हजार, सीकर का युवक जो सोने की तस्करी में फंसा