Jhalawar News: राजस्थान के झालावाड़ जिले में गत 4 अप्रैल को एक शिक्षक और हाड़ौती के जाने-माने कवि शिवचरण सेन की अज्ञात बदमाशों ने चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हत्याकांड का पुलिस द्वारा जल्द खुलासा किए जाने के बाद शिक्षक संघ झालावाड़ के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पहुंचे शिक्षकों ने एसपी रिचा तोमर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा, डीएसपी बृजमोहन मीणा सहित पूरी अनुसंधान टीम को माला पहना कर और अभिनंदन पत्र भेंट कर सम्मानित किया. इस दौरान शिक्षक संघ पदाधिकारियों ने एसपी रिचा तोमर सहित अनुसंधान में जुटी झालावाड़ पुलिस टीम का आभार भी जताया. 


यह भी पढ़ेंः अगर करते हैं किसी से प्यार, तो जरूर जान लें जया किशोरी के ये बातें


मामले में समग्र शिक्षक संघ झालावाड़ के पदाधिकारी यशवीर सिंह चौहान ने बताया कि जिले के गिरधरपुरा सरकारी स्कूल में सेवारत शिक्षक और हाड़ौती के जाने-माने कवि शिवचरण सेन की गत दिनों उन्हीं के विद्यालय के पूर्व छात्रों ने चाकू से हमला कर हत्या कर दी थी. घटना के बाद शिक्षक संघ में भारी आक्रोश था. इसी मामले को लेकर शिक्षक संघ ने एसपी रिचा तोमर से मुलाकात कर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग रखी थी.


पूरे घटनाक्रम में झालावाड़ पुलिस टीम ने भी तत्परता दिखाते हुए आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया. इसे लेकर शिक्षक संघ द्वारा संतोष जताया गया और मामले की तफ्तीश में जुटी रही पूरी पुलिस टीम का झालावाड़ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर सम्मान किया गया है. इसके साथ ही शिक्षक संघ द्वारा अब टीचर प्रोटक्शन एक्ट लागू किए जाने की भी मांग की गई है, जिससे ऐसी किसी भी हिंसक घटनाओं का कोई शिक्षक फिर से शिकार ना बने. 


यह भी पढ़ेंः Rajasthan में 68 लाख पेंशनधारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, हर महीने मिलेगी न्यूनतम पेंशन


यह भी पढ़ेंः राजस्थान सरकार को इस साल हुई रिकॉर्ड तोड़ कमाई