Jhalawar: झालावाड़ जिले के पनवाड़ थाना क्षेत्र में एक वर्ष पूर्व हुए 4 वर्षीय बालक के अपहरण के मामले में फरार चल रहे दो इनामी बदमाशों को आज पनवाड़ थाना पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है . दोनों बदमाशों पर पुलिस ने 1000-1000 रुपए की इनामी राशि भी घोषित की थी. अपहरण के इस सनसनीखेज मामले में पुलिस पहले ही 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ एसपी रिचा तोमर ने बताया कि एक वर्ष पूर्व पनवाड़ थाना क्षेत्र में हरीगढ़ निवासी बादाम बाई ने एक शिकायत दर्ज करवाई थी, कि वह अपने पति के साथ अनबन होने के चलते अपनी बहन के यहां हरिगढ़ रह रही थी, इसी दौरान 21 जुलाई 2022 को करीब रात 12  बजे जब वह अपने 4 वर्षीय बालक विष्णु के साथ सोई हुई थी ,उसी दौरान घर के सामने एक बोलेरो गाड़ी आकर रुकी और उसमें से सात आठ लोग उतरे ओर घर में जबरदस्ती घुस कर मेरे 4 वर्षीय बालक विष्णु को उठाकर बोलेरो गाड़ी में बैठा दिया.


विरोध करने पर उसके जीजा महेंद्र बंजारा के साथ मारपीट की और बाद में दोनों को बोलेरो गाड़ी में बिठाकर अपरहण कर ले गए. अपहरणकर्ताओं में उसका पति छोटू लाल तथा जेठ मोहन सिंह गुना निवासी सहित आठ अन्य लोग भी शामिल थे. जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए विशेष टीम का गठन कर मामले में अनुसंधान शुरू किया था और बाद में 4 वर्षीय बालक विष्णु को बदमाशों के चुंगल से छुड़ाकर, बालक के पिता सहित 7 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की थी. किंतु इस मामले में शेष रहे दो शातिर आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर चल रहे थे. 


बाद में पुलिस ने शेष रहे दो आरोपियों मोहन सिंह तथा भगवान सिंह गुना निवासी पर ₹1000 की इनामी राशि भी घोषित की थी. जिसके बाद दोनों आरोपियों को आज पुलिस ने गुना मध्य प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया. 


ये भी पढ़ें- एक ट्वीट जिनसे मचा दी हलचल, क्या राजेंद्र राठौड़ सच में हैं नेता प्रतिपक्ष ? या वसुंधरा राजे के आगे सब फेल


ये भी पढ़ें-  Rajasthan: राज्य पक्षी गोडावण के जन्म पर जलवायु मंत्री ने जताई खुशी, ट्वीट कर के कहा ये