Manohar Thana: झालावाड़ जिले के अकलेरा थाना पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही करते हुए 3 किलो मादक पदार्थ अफीम डोडा चूरा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कार्यवाही के दौरान एक ट्राले को भी जप्त किया है, जिसमें छुपा कर चालक और परिचालक आरोपी मादक पदार्थ की तस्करी कर रहे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ जिले भर में अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत अकलेरा डीएसपी गिरधर सिंह के सुपरविजन में थानाधिकारी पुरुषोत्तम मेहता द्वारा अकलेरा थाने के सामने एनएच 52 पर नाकेबंदी की जा रही थी. उसी दौरान एक ट्राले को संदेह के आधार पर रुकवाया, तो ट्राला चालक और खलासी कूद कर भागने लगे.


यह भी पढ़े- Kolayat नायाब तहसीलदार के प्रयास लाए रंग, पंजीयन संबंधी सेवाएं शुरू


जिन्हें पुलिस ने पकड़ कर ट्राले की तलाशी ली, तो केबिन के सीटों के नीचे से 2 थैली में छुपाकर रखा कुल 3 किलो अफीम डोडा चूरा बरामद हुआ. जिसे पुलिस ने जप्त कर आरोपी ट्राला चालक और खलासी गफ्फार खान और निजाम खान को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार दोनों आरोपी बीकानेर जिले के निवासी है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है कि यह मादक पदार्थ कहां से लाए थे और कहां ले जा रहे थे.


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Reporter- Mahesh Parihar