Pilani: झुंझुनूं के पिलानी की गणेश कॉलोनी स्थित राजस्थान बड़ौदा ग्रामीण बैंक पिलानी शाखा के प्रबंधक भंवरलाल शर्मा को मंगलवार को एक अज्ञात व्यक्ति ने बैंक में घुसकर चाकू की नोंक पर लूटने का प्रयास किया. बैंक शाखा प्रबंधक भंवरलाल शर्मा ने आपबीती बताई कि मंगलवार सुबह 9:10 बजे के लगभग वह जब बैंक परिसर के मेन हॉल में घुसे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिंदू देवी-देवताओं का अपमान कर ईसाई धर्म अपनाने का दबाव, भगवान की तस्वीरें फाड़ीं


वैसे ही उनके पीछे-पीछे एक अज्ञात व्यक्ति बैंक परिसर के हॉल में घुसकर उनके ऊपर चाकू तान लिया और उनसे दो लाख रुपयों की मांग की. अचानक उसी वक्त बैंक की महिला सफाई कर्मचारी बैंक शाखा परिसर में पहुंच गई. उसने मैनेजर पर अज्ञात व्यक्ति द्वारा काकू ताने देखा तो चिल्लाने लगी. तभी मैनेजर ने महिला सफाई कर्मचारी को चिल्लाते हुए कहा कि इसके हाथ में चाकू है.


CM अशोक गहलोत जयपुरराइट्स को देंगे सिटी पार्क की सौगात, 21 अक्टूबर को करेंगे लोकार्पण


अरोपी हमारे चिल्लाने पर भाग निकला. उसके पीछे वह भी दौड़े तो तेजी से दौड़ कर वह गलियों में घुस गया. उन्होने उसी वक्त पिलानी पुलिस को सूचित किया. पिलानी पुलिस ने बैंक शाखा पहुंचकर मौका मुआयना किया और पास-पड़ोस के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को देखा. पुलिस द्वारा मौका मुआयना कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. बैंक प्रबंधक भंवरलाल शर्मा ने बताया कि बैंक द्वारा हम लिखित शिकायत पुलिस को भिजवा रहे हैं.


Reporter- Sandeep Kedia


हड़कंप: खैरथल के कलाकंद कारखानों पर जांच, मिठाई की 4 दुकानों पर कार्रवाई के आदेश


धनतेरस पर गलती से भी न खरीदें ये चीजें, मालामाल के बजाय सालभर के लिए हो जाएंगे कंगाल