Jhunjhunu news: खबर राजस्थान के झुंझुनू जिले से है जहां कुछ बदमाशों ने लोगों के सामने एक नाबालिग बालिका का अपहरण कर अपने वारदात को अंजाम दिया. झुंझुनू के चिड़ावा थाना इलाके के गांव श्योपुरा से 22 जून की रात को एक बालिका का अपहरण हो गया, नाबालिग बालिका का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है. घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है. घटना के विरोध में आज चिड़ावा कस्बा बंद है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संघर्ष समिति के बंद के आह्वान को चिड़ावा व्यापार मंडल और चिड़ावा हार्डवेयर एसोसिएशन ने अपना समर्थन दिया है. सुबह से ही चिड़ावा कस्बे के व्यापारिक प्रतिष्ठान अति आवश्यक सेवाओं को छोड़कर बाकी सभी सेवाओं के लिए बंद है. संघर्ष समिति के सदस्यों की टोलियां बाजारों में पहुंची और कस्बा बंद के समर्थन को लेकर कस्बे के व्यापारियों का आभार जताया. बात-चित के दौरान संघर्ष समिति के सदस्यों ने बताया कि जब तक नाबालिग की सकुशल बरामदी नहीं हो जाती है और जब तक बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती है. 


यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी गाने Pasoori को T-Series ने रिक्रिएट कर किया रिलीज, अरिजीत सिंह के गाने पर PAK का आया ये मजेदार रिएक्शन


तब तक चिड़ावा थाना परिसर के सामने धरना ऐसे ही जारी रहेगा. आपको बता दें कि 22 जून की रात को कैंपर में सवार होकर बदमाश आए और उन्होंने श्योपुरा गांव के लोगों पर लाठियों और सरियों से हमला कर दिया जिसके बाद वो नाबालिग बालिका का अपहरण कर ले गए, इसके बाद ग्रामीणों ने चिड़ावा थाने के सामने गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन शुरू कर दिया जिसके बाद ग्रामीणों ने शनिवार के दिन सुबह से धरने पर बैठे हुए हैं.