पाकिस्तानी गाने Pasoori को T-Series ने रिक्रिएट कर किया रिलीज, अरिजीत सिंह के गाने पर PAK का आया ये मजेदार रिएक्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1754851

पाकिस्तानी गाने Pasoori को T-Series ने रिक्रिएट कर किया रिलीज, अरिजीत सिंह के गाने पर PAK का आया ये मजेदार रिएक्शन

Pasoori, Arijit Singh, Satyaprem Ki Katha: पाकिस्तान के सुपरहिट गाने Pasoori Nu को T-Series ने रिक्रिएट करके रिलीज कर दिया है. बता दें कि इसे इंडिया में अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने गाया है और पाकिस्तान में सिंगर अली सेठी (Ali Sethi) और शेय गिल (Shae Gill) ने गाया था. इसको लेकर अब Pakistan से मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं.

 

पाकिस्तानी गाने Pasoori को T-Series ने रिक्रिएट कर किया रिलीज, अरिजीत सिंह के गाने पर PAK का आया ये मजेदार रिएक्शन

Pasoori, Arijit Singh, Satyaprem Ki Katha: T-Series ने  Pasoori गाने को "रिक्रिएट" करके रिलीज कर दिया है. जिसके बाद से यूट्यव पर इसे खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें कि ये गाना पाकिस्तानी सिंगर अली सेठी (Ali Sethi) और शेय गिल (Shae Gill) ने गाया था. इस गाने को बॉलीवुड फिल्म, "सत्यप्रेम की कथा" (Satyaprem Ki Katha) में कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ फिल्माया गया है. और इसे अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने गाया है. गाने के रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि इस गाने को T-Series ने 26 जून को लॉन्च करने का फैसला किया था.

Pasoori nu गाना रिलीज होने के बाद पाकिस्तानी ट्विटर यूजर्स ने खासी नाराजगी जताई है. बता दें कि "पसूरी" गाना मूल रूप से पाकिस्तानी गायक-संगीतकार Ali Sethi और Shae Gill ने गया था, जो पूरी दुनिया में छा गया था. इस गाने को लेकर एक यूजर ने लिखा- "म्यूजिक -पाकिस्तान, अभिनेता-नेपोटिज़्म, कहानी - हॉलीवुड और तमिल यही है बॉलीवुड (Bollywood) का काम करने का तरीका," एक यूजर ने लिखा- "कभी अपना भी कुछ बना लिया करो. हर वक़्त दूसरों की कॉपी करते हो बेशर्मों.

रिमेक से चल रही रोजी रोटी

एक उपयोगकर्ता ने लिखा, "T-Series ने सभी देसी गानों के अधिकार खरीदे हैं और अब उन्हें रिक्रिएट करने पर फोकस कर लिया है, जिससे नए गायकों, गीतकारों और आगामी संगीत निर्देशकों की रोजी-रोटी चली जा रही है... वे सुनने वालों को नए क्रिएशन से दूर रख रहे हैं... मुझे यह स्वीकार नहीं है कि बेहतर ओरिजिनल क्रिएशन ना हो सके."

कुछ पाकिस्तानी यूजर्स ने न्यूट्रल होकर जवाब दिया है. एक यूजर ने लिखा है  कि इंडिया भी उनका राष्ट्रीय गान "पाक सरज़मीन" और "दिल दिल पाकिस्तान" जैसे देशभक्ति गीतों की "कॉपी" करें. इस प्रपोजल की प्रतिक्रिया में लोगों ने उत्तर दिया कि भारतीय संगीतकारों ने पहले ही वे गाने कॉपी करके बॉलीवुड फिल्मों में उपयोग किए थे.

पाकिस्तान ने अरिजीत सिंह के Pasoori पर किया ऐतराज

कुछ पाकिस्तानियों ने नाराजगी जताते हुए कहा कि T-Series ने Pasoori को "global hit" के रूप में दिखाया है. उन्होंने मांग की है कि म्यूजिक कंपनी को इसे एक पाकिस्तानी हिट के रूप में भी उल्लेख करना चाहिए.

Trending news