Jhunjhunu: झुंझुनूं जिले के निकटवर्ती गांव देसुसर में चल रहे शारदीय नवरात्रि पर्व पर विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम चल रहे हैं. बाबा रामगर महाराज मंदिर में आयोजित दुर्गा पूजा महोत्सव में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ रही है. आरती के समय पांडाल मां अम्बे के जयकारों से गूंज उठा. नवरात्रि के चौथे दिन सात युवतियां, जिनमें मुख्य यजमान प्रिया गुर्जर, संगीता गुर्जर, विकेश गुर्जर, अनू गुर्जर, पारस गुर्जर, दिपिका गुर्जर और कविता गुर्जर ने पंडित विमल कुमार मिश्रा के सानिध्य में मां दुर्गा की पूजा अर्चना संपन्न करवाई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- 8वीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने दुष्कर्म कर ऐंठे 50 हजार, आगे पैसे नहीं देने पर किया वीडियो वायरल, रो-रो कर पीड़िता ने सुनाई आपबीती


साथ ही मां शेरावाली के रंग बिरंगी रोशनी से सजे धजे पांडाल में छोटे बच्चों द्वारा भगवान शिव पार्वती, राधा कृष्ण, मीरा बाई की सजीव बाल झांकियां में सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए, तो वहीं चेयर गेम्स भी खेला गया. कैप्टन सुभाष गुर्जर ने बताया दुर्गा पूजा महोत्सव के दौरान होने वाली विभिन्न प्रकार की गतिविधियों में बच्चे बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं, विजेता रहने वाले बच्चों का सम्मान किया जा रहा है, उन्होंने बताया कि दुर्गा पूजा महोत्सव को सफल बनाने के ग्रामीणों का भरपूर सहयोग मिल रहा है.


Reporter: Sandeep Kedia


यह भी पढ़ेंः 


पुरुषों के लिए वरदान से कम नहीं है यह दाल, फायदे जान लेंगे तो हर रोज खाएंगे


कश्मीर की कली महरीन ने सजाई शौहर IAS अतहर आमिर के नाम की मेहंदी, जताया प्यार