Rajasthan News: द इंस्टीट्यूट आफ कोस्ट मैनेजमेन्ट आफ इंडिया के द्वारा आयोजित कोस्ट मैनेजमेन्ट अकाउंटेंट की राष्ट्रीय स्तरीय परीक्षा का परिणाम आज सुबह घोषित हुआ है, जिसमें पहली बार झुंझुनूं की बेटी ने आल इंडिया रैंक हासिल कर सभी को गौरवान्वित किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पहली बार झुंझुनूं जिले में आल इंडिया रैंक आई
झुंझुनूं के चिड़ावा कस्बे में रहने वाली खुशी चौधरी ने पहले ही प्रयास में सीएमए की परीक्षा ना केवल पास की है, बल्कि आल इंडिया पर 38 वीं रैंक हासिल कर गौरवान्वित किया है. खुशी चौधरी के इस उपलब्धि पर परिवार में खुशी का माहौल है. दादा हरिशचंद्र चौधरी, पिता आशीष चौधरी और मम्मी रेखा चौधरी ने खुशी का मुंह मीठा करवाया और उपलब्धि पर खुशी जाहिर की. 



सेल्फ स्टडी कर प्राप्त की आल इंडिया पर 38वीं रैंक
इस मौके पर खुशी चौधरी ने बताया कि वह रोजाना सात से आठ घंटे पढती थी. मोबाइल को यूज नहीं किया. जब पढाई के लिए जरूरत होती तो मोबाइल का यूज करती या फिर कभी कभार कुछ मिनट के लिए देखती, लेकिन मोबाइल से दूर रही. लक्ष्य पर नजर रही. यही कारण है कि सफलता मिली है. खुशी ने युवाओं और बच्चों से कहा है कि वे भी मोबाइल का यूज सिर्फ काम के लिए करें. अत्यधिक यूज उनकी पढ़ाई और लक्ष्य, दोनों में अड़चन पैदा कर सकता है. वहीं, खुशी के पिता आशीष चौधरी ने बताया कि खुशी ने सेल्फ स्टडी कर यह सफलता हासिल कर परिवार का नाम रोशन किया है. 



ये भी पढ़ें- Weather: राजस्थान में मूसलाधार बारिश का दौर शुरू, इन जिलों के लिए जारी हुआ अलर्ट 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!