Jhunjhunu  News: झुंझुनूं में एक प्रेमी के जान देने का मामला सामने आया है. घटना रविवार रात सिंघाना थाना क्षेत्र के थली गांव की है. जहां प्रेमिका की सगाई से नाराज प्रेमी ने अपने हाथ की नस काटने का कोशिश की. इस दौरान ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने  युवक को लहुलूहान हालत में सिंघाना के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जिसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले की जांच कर रहे ASI सुबे सिंह यादव ने बताया कि, थली गांव में एक युवती की सगाई का कार्यक्रम चल रहा था. इस दौरान चौमूं का रहने वाला शशांक लड़की के घर पहुंचा. युवक -  युवती की सगाई होने से खफा था. जिसे लेकर उसने हंगामा खड़ा कर दिया. मौके पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़कर शांत कराने का  प्रयास किया.  लेकिन उसने अचानक अपने बैग से ब्लैड निकालकर अपनी नस काटने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीणों के पकड़ने के कारण वह इस प्रयास में असफल रहा.  लेकिन ब्लैड हाथ में लगने से वह लहुलूहान हो गया.


इस दौरान वहां मौजूद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी सिंघाना पुलिस को दी. सूचना पर ASI सुबेसिंह यादव मय जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचकर घायल युवक को पास के ही अस्पताल में प्रातमिक उपचार के लिए भर्ती कराया गया। वहीं घायल युवक का ईलाज कर रहे सिंघाना अस्पताल के चिकित्सक  डॉ. धर्मेंद्र सैनी ने बताया कि, युवक के हाथ और गले पर ब्लैड लगने से वह घायल हो गया है.  जिसका प्राथमिक उपचार किया गया है.


क्या है मामला
 पुलिस के जरिए पुछताछ करने पर युवक शशांक ने बताया कि,  युवती के साथ उसकी दोस्ती आठ साल पहले फेसबुक पर हुई थी. इसके बाद वह दोनों एक दूसरे से फोन पर बात करने लगे. दोस्ती होने के दो महीने बाद चौमूं में भी मिले थे। घायल युवक ने बताया कि. प्रेमिका के घरवाले उसका जबरन विवाह कही ओर कर  रहे हैं। जबकि वह दोनों आपस मे शादी करना चाहते है.


 घायल युवक के पिता और वह  जयपुर में कंस्ट्रक्शन का काम करते है. वह तीन भाइयों में तीसरे नंबर का है. एक बड़ा भाई कोटा में इंजीनियर,  दूसरा दिव्यांग है.


 एएसआई सुबेसिंह यादव ने बताया कि,  इस संबंध में युवक के परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया था.  परिजनों ने  सिंघाना आकर घायल युवक को अपने साथ ले गए. साथ ही अभी तक किसी भी पक्ष की ओर से कोई रिपोर्ट नहीं दर्ज कराई गई है. 


ये भी पढ़ें- Rajasthan: राजस्थान में आज से शुरू होगी चना और सरसों की खरीद, राजफैड ने बनाए 10 से अधिक खरीदी केंद्र, करलें ये काम