Muzaffarpur News: बहन से दरोगा की वर्दी में राखी बंधवाने के लिए भाई बना फर्जी इंस्पेक्टर, फिर हुआ कुछ ऐसा...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2393742

Muzaffarpur News: बहन से दरोगा की वर्दी में राखी बंधवाने के लिए भाई बना फर्जी इंस्पेक्टर, फिर हुआ कुछ ऐसा...

Bihar News: जिला मुजफ्फरपुर में वाहन जांच के नाम पर अवैध वसूली करते हुए फर्जी दरोगा को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस को देखते ही भागने लगा था शख्स, खदेड़कर पकड़ते हुए पुलिस ने अपराधी को किया गिरफ्तार. 

बहन से दरोगा की वर्दी में राखी बंधवाने के लिए भाई बना फर्जी इंस्पेक्टर

Muzaffarpur News: बिहार के जिला मुजफ्फरपुर से एक फर्जी दरोगा का मामला सामने आया है. जहां वो सड़क पर लोगों से दरोगा के वर्दी को पहनर वसूली कर रहा था. ये पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के बोचहां थाना क्षेत्र के शर्कुद्दीनपुर का है. जहां रात को वाहन चेकिंग कर रहे एक फर्जी दरोगा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

फर्जी दरोगा के रूप में वसूली करने पहुंचा शख्स
जब फर्जी दरोगा के रूप में वसूली करने वाले शख्स को थाने में लाकर पूछताछ किया गया, तो उसने अपना नाम श्रवण कुमार बताया. जो कि बोचहां के रोशी का रहने वाला बताया है. पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. मामले में बोचहा थाना के एएसआई निहाल रंजन कुमार के बयान पर फर्जी दारोगा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

ये भी पढ़ें: भारत बंद है! बिहार में सिपाही भर्ती परीक्षा आज, टेंशन में अभ्यर्थी,कैसे पहुंचे सेंटर

व्यक्ति अपने को दरोगा बता गाड़ियों से कर रहा था वसूली
अपर पुलिस अधीक्षक, पूर्वी सहरियार अख्तर ने बताया कि एक सूचना मिली की एक व्यक्ति अपने को दरोगा बता कर गाड़ियों से वसूली कर रहा है. जब थाने की गश्ती दल को मौके पर भेजा गया तो पुलिस को देखते ही फर्जी दारोगा भागने लगा. जिसे खदेड़कर पकड़ा गया. गिरफ्तार फर्जी दारोगा श्रवण कुमार ने पूछताछ में बताया कि वह राखी पर घर आया था. वह दरोगा की वर्दी में बहन से राखी बांधवाना चाहता था, इसलिए वर्दी खरीदी थी. वह सीतामढ़ी में स्मॉल फाइनेंस में काम करता है.

इनपुट - मनितोष कुमार

ये भी पढ़ें: Bhagalpur: गंगा नदी में दबाव से टूटा बांध, कई गांव में घुसा पानी

Trending news