Jhunjhunu News: झुंझुनूं के नवलगढ़ कस्बे में 4 जुलाई की रात को नया बाजार स्थित ओम इंटरप्राइजेज मोबाइल शोरूम की दीवार में छेद कर लाखों रुपए के मोबाइल और नगदी चोरी के मामले में नवलगढ़ पुलिस ने खुलासा किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नवलगढ़ पुलिस ने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर चोर अंकित कुमार और अमन कुमार को सीकर जिले की हर्ष की पहाड़ियों से गिरफ्तार किया है.


 नवलगढ़ थानाधिकारी विनोद सांखला ने जानकारी देते हुए बताया कि 5 जुलाई को ओम इंटरप्राइजेज के सुरेश कुमार सिगड़ ने रिपोर्ट दी.रिपोर्ट में बताया कि सुबह जब दुकान को खोला तो दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे टूटे हुए थे.


दुकान की दीवार में हॉल कर अज्ञात चोर दुकान से सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर,मोबाइल सेट, एक सोने का सिक्का,दो सोने की चैन तथा 4 लाख 68 हजार 600 नगद,पैन ड्राइव दुकान का हिसाब किताब टैली सॉफ्टवेयर तथा 30 लाख 85 हजार रुपए के मोबाइल और अन्य सामान चुरा कर ले गए.


 रिपोर्ट पर नवलगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. नवलगढ़ कस्बे में मोबाइल शोरूम से करीब 50 लाख की चोरी की वारदात को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने 5 टीमों का गठन कर सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू किए. पुलिस ने करीब 250 सीसीटीवी फुटेज खंगाले,सीसीटीवी फुटेज से मिले हुलिए के आधार पर दो संदिग्ध व्यक्तियों को चिह्नित किया गया. 


पुलिस ने संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश शुरू की. पुलिस ने सीकर के जिले में स्थित हर्ष की पहाड़ियों से आज दोनों शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है.शुरुआती पूछताछ में सामने आया कि आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने के लिए खंडेला से चुराई हुई बाइक का इस्तेमाल किया.पुलिस दोनों आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है. चोरी किए गए सामान और मोबाइल को बरामदगी को लेकर प्रयास किए जा रहे हैं.


ये भी पढ़ें- CUET PG Answer Key 2023: सीयूईटी पीजी की आंसर key जल्द होने वाली है जारी,cuet.nta.nic.in पर करें चेक