Jhunjhunu news: झुंझुनूं सदर पुलिस ने नाबालिग बच्ची को बहला फुसलाकर अपहरण कर दुष्कर्म के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अपहरण की गई बच्ची को भी दस्तायब किया है. पुलिस ने इस मामले में गुढ़ा थाना क्षेत्र के बड़ागांव निवासी अजय सिंह को गिरफ्तार किया है .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बच्ची की तलाश में लगी टीम 
थानाधिकारी दिलीप सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने 24 दिसंबर को रिपोर्ट दी थी कि उसकी बेटी 23 दिसंबर को स्कूल जाने की कहकर घर से गई थी. जो वापस नही लौटी. घटना की गंभीरता को देखते हुए बच्ची की तलाश के लिए टीम का गठन किया गया. कई लोगों से पूछताछ की. इस दौरान सूचना मिली की बच्ची सरदारशहर में है. जिसके बाद टीम ने बच्ची को दस्तयाब कर लिया. अपहरण व दुष्कर्म की पुष्टि होने पर आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.



बहला फुसलाकर दुष्कर्म
आपको बता दें कि झुंझुनूं सदर पुलिस इलाके में एक नाबालिग को बहला फुसलाकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जहां स्कूल पढ़ने जा रही बच्ची को बहला फुसलाकर बच्ची के साथ एक युवक उसके रेप किया. लेकिन जब शाम तक बच्ची घर नहीं आई तो उसके घर वालों ने उसकी खोज कि तथा इसकी जानकारी पुलिस को दी.


आरोपी से पूछताछ जारी 
जिसके बाद पुलिस ने बच्ची की तलाश की जिसके सूचना मिली बच्ची सरदारशहर से मिली. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया. और आरोपी से पुछताछ कर रही है. 


यह भी पढ़ें:रींगस रोड 2 ट्रक के बीच आई कार, 3 की मौत और 2 गंभीर घायल


यह भी पढ़ें:बर्फीली हवाओं से छूटी धूजणी, छाया घना कोहरा