Sikar: रींगस रोड 2 ट्रक के बीच आई कार, 3 की मौत और 2 गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2037295

Sikar: रींगस रोड 2 ट्रक के बीच आई कार, 3 की मौत और 2 गंभीर घायल

Sikar news: रींगस में हुआ बड़ा सड़क हादसा,दो ट्रको के बीच में आई कार,कार सवार तीन जनों की हुई मौके पर ही मौत, वहीं तीन जनों को किया जयपुर रैफर .

रींगस रोड 2 ट्रक के बीच आई कार

Sikar news: रींगस में हुआ बड़ा सड़क हादसा,दो ट्रको के बीच में आई कार,कार सवार तीन जनों की हुई मौके पर ही मौत, वहीं तीन जनों को किया जयपुर रैफर,कार में सवार थे कुल पांच जनें,पुलिस उपाधीक्षक महावीर सिंह पहुंचे घटनास्थल,एनएच 52 पर सीमारला जागीर मोड़ की है घटना .

भीषण सड़क हादसा
सीकर जिले के रींगस थाना इलाके में भीषण सड़क हादसा देखने को मिला है. हादसे में दो ट्रेलर व एक कार में टक्कर हुई है, हादसा इतना भीषण था कि हादसे के बाद कार ट्रेलरों के नीचे फंस गई, कार सवार घायलों को निकालने के लिए क्रेन की मदद ली गई, करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद कार को ट्रेलर के नीचे से निकाला जा सका, आपको बता दें कि जयपुर से सीकर की ओर जा रहे ट्रेलर के चालक ने अचानक ट्रेलर को सिमारला मोड़ कट में घुमा दिया.

एनएच 52 पर सीमारला जागीर मोड़ की घटना 
 जिससे पीछे चल रही कार ट्रेलर से टकरा गई, कार के पीछे चल रहा दूसरा ट्रेलर भी कार से आकर टकरा गया, घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से रींगस सीएचसी में भर्ती करवाया गया . जहां चिकित्सकों ने तीन को मृत घोषित कर दिया व दो की हालत गंभीर होने पर जयपुर रैफर कर दिया गया. हादसे की सूचना पर पहुंची रींगस थाना पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को मौके से हटाकर रास्ता बहाल करवाया, पुलिस ने मृतकों के शवों को रींगस सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया है .

Trending news