Churu Weather: बर्फीली हवाओं से छूटी धूजणी, छाया घना कोहरा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2037261

Churu Weather: बर्फीली हवाओं से छूटी धूजणी, छाया घना कोहरा

Churu Weather: ठिठुरन भरी हवाओं के बीच कोहरे ने दी अपनी दस्तक,सर्दी के सितम के चलते जनजीवन हुआ प्रभावित,चार दिनों से कोहरे के बीच हो रही है दिन की शुरुआत

Churu Weather

Churu Weather: ठिठुरन भरी हवाओं के बीच कोहरे ने दी अपनी दस्तक,सर्दी के सितम के चलते जनजीवन हुआ प्रभावित,चार दिनों से कोहरे के बीच हो रही है दिन की शुरुआत,कल दोपहर बाद हुए थे रतनगढ़ क्षेत्र में सूर्यदेव के दर्शन,यातायात के साधन भी कोहरे के चलते हुए हैं प्रभावित. 

जनजीवन प्रभावित
रतनगढ़ क्षेत्र में पिछले चार दिनों से लगातार कोहरा छाया रहने से जनजीवन प्रभावित है  सर्द हवाएं चलने से क्षेत्र में ठिठुरन बढ़ी है. पारा भी पिछले दो दिनों से नीचे आने से सर्दी का सितम देखने को मिल रहा है. हाड़ जमा देने वाली सर्दी के चलते लोगों की दैनिक दिनचर्या भी प्रभावित हुई है. वहीं कोहरे का असर ट्रेन व बसों पर भी देखने को मिल रहा है.

16 घंटे देरी से चल रही ट्रेन 
 हावड़ा से चलकर बाड़मेर जाने वाली ट्रेन कोहरे के चलते अपने निर्धारित समय से 16 घंटे देरी से चल रही है. उक्त ट्रेन रतनगढ़ जंक्शन पर बीती रात 9 बजे पहुंचनी थी, जो आज दोपहर दो बजे पहुंचेगी. इसके अलावा अन्य सभी गाड़ियां भी पांच से 10 मिनट की देरी से चल रही है. 

हैड लाइट के सहारे
कोहरे के चलते रोडवेज बसें भी अपने निर्धारित समय से देरी से चल रही है. वहीं दूसरी ओर हाइवे पर भी वाहन हैड लाइट के सहारे रेंगते हुए देखे जा सकते हैं. कोहरे के कारण क्षेत्र में सूर्यदेव के दर्शन भी दोपहर बाद हो रहे हैं. 

आपको बता दें कि पूरे राजस्थान में ठंड़ का प्रकोप देखा जा रहा है. ठड़ के कारण जनजीवन प्रभावित दिख रहा है. राजस्थान के रतनगढ़ क्षेत्र में सूर्यदेव के दर्शन मुशकिल हो गया है. सुबह- सुबह काम पर जाने वाले लोगों को ठड़ के कारण काफी प्रभाव पड़ रहा है. 

तो वहीं क्षेत्र में स्कूल बंद कर दिए गए है. जिससे बच्चों को ठड़ से थोड़ी सी राहत मिली. जगह-जगह अलाव जलाकर लोगों को ठड़ से बचते हुए देखा जा रहा है. 

यह भी पढ़ें:शादी का झांसा देकर छात्रा से कर रहा था दुष्कर्म,पुलिस ने किया गिरफ्तार

Trending news