Jhunjhunu News: विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के तहत आज झुंझुनूं के चिड़ावा कस्बे में पिलानी विधानसभा क्षेत्र का लाभार्थी संवाद कार्यक्रम हुआ, इस लाभार्थी संवाद कार्यक्रम में बतौर अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया,चिड़ावा एसडीएम बृजेश गुप्ता,भाजपा जिला महामंत्री राजेश दहिया व पूर्व जिला महामंत्री अमरसिंह तंवर समेत अन्य भाजपा नेता और अधिकारी मौजूद रहे.


 सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 सभी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन को सुना और इसके बाद केंद्र सरकार की योजनाओं से पात्र व्यक्तियों को लाभान्वित किया गया. स्कूली बच्चों ने देशभक्ति और धार्मिक गानों पर सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी.


राजस्थान को कई सौगातें देते हुए जो संदेश दिया है


इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान को कई सौगातें देते हुए जो संदेश दिया है.उससे आमजन ने संकल्प लिया है कि 2047 तक हर हाल में भारत को विश्व गुरू बनाने और दुनिया का सबसे विकसित देश बनाने में हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का साथ देना है.


सभी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुना


विकसित भारत संकल्प अभियान के तहत आज लाभार्थी संवाद कार्यक्रम का आयोजन झुंझुनूं जिला मुख्यालय पर स्थित स्वर्ण जयंती स्टेडियम में हुआ. जिसमें जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल व भाजपा जिला उपाध्यक्ष प्यारेलाल ढूकिया समेत हजारों की संख्या में लाभार्थी और बड़ी संख्या में अधिकारी और जनप्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया. सभी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुना.


 इस मौके पर सभी उपस्थित लाभार्थियों और अतिथियों का विकसित भारत की शपथ दिलाई गई.भाजपा नेता इंजीनियर प्यारेलाल ढूकिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज हजारों करोड़ की सौगात राजस्थान को दी है. प्रधानमंत्री ने एक बार फिर साबित किया है कि राजस्थान में डबल ईंजन की सरकार विकास के नए आयाम स्थापित करेगी. इस मौके पर एसडीएम कविता गोदारा के अलावा अन्य अधिकारी मौजूद थे.


ये भी पढ़ें- Bikaner में भारतमाला एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, मौके पर 5 लोगों की दर्दनाक मौत