Jhunjhunu News: झुंझुनूं विधानसभा का उप चुनाव प्रस्तावित है. जहां पर भाई वर्सेज भाई का चुनाव भी देखने को मिल सकता है. दरअसल एक तरफ पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा खुद को उप चुनावों के लिए प्रत्याशी घोषित कर इलाके में सक्रिय है तो वहीं अब उनके भाई पूर्व विधायक रणवीर सिंह गुढ़ा ने भी झुंझुनूं में सक्रियता बढा दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही भाजपा की टिकट भी मांग रहे है. वे लगातार भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के अलावा क्षेत्र में सक्रियता के साथ दौरे कर रहे है, जिससे राजनैतिक गलियारों में कयास लगने शुरू हो गए है कि हो सकता है कि दोनों भाई चुनावों में पहली बार आमने—सामने हो जाए। बहरहाल, इस मामले में पूर्व विधायक रणवीर सिंह गुढा ने कहा कि उन्होंने विधानसभा चुनावों में भाजपा ज्वाइन की थी.


उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने उन्हें विधानसभा चुनावों के दौरान भाजपा में शामिल करवाया था, जिसके बाद उन्होंने विद्याधर नगर विधानसभा में दिया कुमारी के लिए प्रचार प्रसार किया. जिसका परिणाम यह रहा कि दिया कुमारी रिकॉर्डतोड़ वोटों से चुनाव जीती.


अब भी वे चाहते है कि भाजपा सभी सातों विधानसभा सीटों पर प्रस्तावित उप चुनाव में जीत दर्ज करें. अपनी टिकट दावेदारी पर रणवीर सिंह गुढ़ा ने कहा कि बतौर कार्यकर्ता वे टिकट मांग रहे है. लेकिन पार्टी जिसे भी टिकट देगी उसके लिए वे जी जान से मेहनत करेंगे.


इस मौके पर रणवीर सिंह गुढ़ा ने अपने भाई राजेंद्र सिंह गुढ़ा के सामने चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि उनका परिवार भारतीय जनता पार्टी है. उनका पहला और आखिरी मकसद भाजपा के प्रत्याशी के लिए जी जान लगाकर उसे जिताना ही रहेगा.


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!