Jhunjhunu Big News: राजस्थान के झुंझुनूं जिले में उदयपुरवाटी थाने में देर रात को एक परिवादी की साइलेंट हार्ट अटैक आने से मौत हो गई. मृतक मोतीलाल ने उदयपुरवाटी थाने में गाड़ी की धोखाधड़ी का परिवाद दिया था. इसके बाद बीती रात को परिवादी उदयपुरवाटी थाने पहुंचा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



उदयपुरवाटी थाने में संतरी के टेबल के पास जाते ही परिवादी धड़ाम से गिर गया. इसके बाद उसे उदयपुरवाटी सीएचसी ले जाया गया. जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस की ओर से मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी गई. सूचना के बाद आज सुबह मृतक के परिजन उदयपुरवाटी थाने पहुंचे. 


यह भी पढ़ें- Rajasthan Politics: फ्यूल सरचार्ज छूट को सरकार ने किया बंद


पुलिस ने उदयपुरवाटी थाना परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज में परिजनों को घटनाक्रम दिखाया. थाना परिसर में परिवादी की मौत की सूचना पर भीड़ जमा हो गई. परिजन मामले की जांच करवाने की मांग कर रहे हैं. उदयपुरवाटी थाना परिसर में परिवादी की मौत की सूचना पर एएसपी गिरधारीलाल शर्मा थाने में पहुंचे और घटनाक्रम को लेकर जानकारी ली. 


यह भी पढ़ें- Bhilwara: भारतीय जनता पार्टी में कार्यकर्ता ही संगठन की ताकत हैं- श्रवण सिंह बगड़ी


एएसपी गिरधारीलाल शर्मा परिजनों से वार्ता कर समझाईश का प्रयास कर रहे हैं. परिजन मामले में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने और परिवाद में आरोपी पक्ष से पूछताछ करने की मांग कर रहे हैं. परिजनों का आरोप है कि थाना में आने से पहले आरोपी पक्ष मृतक मोतीलाल से मिला था. ऐसे में मामले की निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे हैं.


यह भी पढ़ें- karauli News: जिला मुख्यालय निजी मैरिज हॉल में भाजपा जिला कार्य समिति की बैठक