karauli News: जिला मुख्यालय निजी मैरिज हॉल में भाजपा जिला कार्य समिति की बैठक, बजट को लेकर की गई चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2345796

karauli News: जिला मुख्यालय निजी मैरिज हॉल में भाजपा जिला कार्य समिति की बैठक, बजट को लेकर की गई चर्चा

karauli latest News: करौली जिले में जिला मुख्यालय स्थित एक निजी मैरिज हॉल में भाजपा जिला कार्य समिति की बैठक आयोजित हुई. बैठक में भाजपा सरकार द्वारा हाल ही में पेश किए गए आम बजट को लेकर चर्चा की गई. बैठक में जिला प्रभारी वेद प्रकाश शर्मा, जिला अध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया सहित अन्य मौजूद रहे. 

Karauli News

Karauli latest News: राजस्थान के करौली जिले में जिला मुख्यालय स्थित एक निजी मैरिज हॉल में भाजपा जिला कार्य समिति की बैठक आयोजित हुई. बैठक में भाजपा सरकार द्वारा हाल ही में पेश किए गए आम बजट को लेकर चर्चा की गई. बैठक में जिला प्रभारी वेद प्रकाश शर्मा, जिला अध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया सहित अन्य मौजूद रहे. भाजपा शहर मंडल अध्यक्ष आशुतोष तिवारी ने बताया कि जिला कार्य समिति की बैठक में कार्यकारिणी, जिला पदाधिकारी एवं मंडल अध्यक्ष आदि मौजूद रहे. 

 

जिला अध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया ने कहा कि लोकसभा चुनाव में देश की जनता ने लगातार तीसरी बार विश्वास जताते हुए नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री चुना है. लगातार तीसरी बार केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाई है. विधानसभा चुनाव में राजस्थान की जनता ने 5 वर्ष के कांग्रेस के शासन का अंत किया. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस शासन में अराजकता, खराब कानून व्यवस्था, महिलाओं में असुरक्षा, युवाओं के सपनों को चकनाचूर किया. 

यह भी पढ़ें- Beawar News: खेल विभाग राज्यमंत्री केके विश्नोई पहुंचे ब्यावर

परीक्षाओं के पेपर लीक जैसे मुद्दों को लेकर लगातार भाजपा कार्यकर्ताओं ने संघर्ष किया. इसके लिए जन आक्रोश यात्रा नहीं सहेगा राजस्थान तथा परिवर्तन संकल्प यात्रा निकाली. तत्कालीन कांग्रेस सरकार के विरुद्ध जनाक्रोश यात्रा निकालकर कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंका. केंद्रीय नेतृत्व ने एक आम कार्यकर्ता को मुख्यमंत्री के रूप में प्रदेश की कमान भजनलाल शर्मा को सौंपी. 

मुख्यमंत्री ने राजस्थान को बजट के रूप में उन्नति और प्रगतिशील होने के सपने दिए हैं. मुख्य वक्ता और संभाग प्रभारी हेमराज मीणा ने कहा कि चुनाव में पार्टी कार्यकर्ताओं की जीत हुई है. भजनलाल सरकार में उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी द्वारा पहला बजट पेश किया गया. जिसमें राजस्थान को अनेक सौगात मिली है. 

यह भी पढ़ें- Pratapgarh News: सड़क पर कीचड़ में लगाई गई भाजपा की झंडियां, हरकत में आया प्रशासन

जिसमें करौली, सवाई माधोपुर, गंगापुर सिटी के लिए चंबल नदी आधारित वृहद पेयजल परियोजना, गुडला उप स्वास्थ्य केंद्र को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में क्रमोन्नत, करौली-हिंडौन मार्ग पर पांचना नदी पर फोर लाइन उच्च स्तरीय पुल एवं बाईपास निर्माण के लिए 3 करोड़ रुपए से डीपीआर, करौली में सेटेलाइट हॉस्पिटल, 22 करोड रुपए की लागत से 17 किलोमीटर लंबी मोठियापुरा से जगर बांध, हरीरामपुरा सड़क की मांग को भी पूरा किया गया है. 

यह भी पढ़ें- Jodhpur News: युवक का अपहरण कर परिवार से मांगी 11 लाख की फिरौती

इसी प्रकार सपोटरा में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, उप जिला अस्पताल, मंडरायल हॉस्पिटल भवन निर्माण के लिए राशि स्वीकृत की है. कुड़गांव में 132 केवी जीएसएस जैसी अनेक सौगात जिले को मिली है. भारतीय जनता पार्टी के संकल्प पत्र का 45 प्रतिशत कार्य पूर्ण होने का दावा करते हुए भजनलाल सरकार का आभार जताया. इस दौरान जिला कार्य समिति की ओर से आभार व्यक्त किया.

Trending news