Jhunjhunu : झुंझुनूं के सूरजगढ़ थाना इलाके के धींगड़िया गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ. इस खूनी संघर्ष में पिता और पुत्र की मौत हो गई. जबकि दोनों पक्षों के पांच जने घायल हो गए. एक गंभीर घायल को जयपुर रेफर किया गया है. अन्य घायलों का झुंझुनूं और सूरजगढ़ अस्पताल में इलाज जारी है. मामले की गंभीरता को देखते हुए झुंझुनूं एसपी राजर्षि राज वर्मा बीडीके अस्पताल पहुंचे और घायलों को लेकर जानकारी ली. जानकारी के अनुसार, सूरजगढ़ थाना इलाके के धींगड़िया गांव की सरोज देवी और बाबूलाल के बीच में पुराना जमीनी विवाद है. आज खेत जुताई के लिए संतोष देवी का पक्ष खेत में पहुंचा. इस पर खेत में रह रहे बाबूलाल के परिवार ने कहा कि आपस में समझौता कर लो. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिवार पर धारदार हथियारों से हमला


जानकारी के अनुसार, इस दौरान उन्होंने रहा, कि आपके हिस्से की जो जमीन है, वह आप रखो और हमारे हिस्से की जमीन हमें दे दो. खेत जुताई करने आए पक्ष ने बाबूलाल के परिवार पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया. इस हमले में दोनों पक्षों के सात लोग घायल हुए. घायलों को एंबुलेंस की मदद से सूरजगढ़ के सामुदायिक अस्पताल में लाया गया. चिकित्सकों घायल सोनू पुत्र बाबूलाल को मृत घोषित कर दिया. वहीं खूनी संघर्ष में घायल बाबूलाल, सुनीता, पुनीत और देवेंद्र को झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल के लिए रैफर किया गया. 


बताया जा रहा है, कि इलाज के दौरान बाबूलाल की मौत हो गई. गंभीर घायल सुनीता को इलाज के बाद जयपुर रेफर किया गया है. एसपी राजर्षि राज वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए 6 लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इधर, मौके पर पुलिस ने एफएसएल टीम और डॉग स्कवायड टीम भेजी है. जिन्होंने साक्ष्य जुटाए हैं.


Reporter- Sandeep Kedia