Jhunjhunu News: उदयपुरवाटी के पूर्व विधायक और पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के विवादित बयान अक्सर चर्चा में रहते हैं और उन बयानों पर लोगों की नाराजगी भी देखने को मिलती है. गुढ़ा इन दिनों झुंझुनूं विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों में जुटे हैं. जहां बगड़ में खटीको के मोहल्ले में गुढा का स्वागत सम्मान कार्यक्रम था. लोगों की भीड़ को देखकर गुढा से बोले बिना रुका नही गया और एक समाज विशेष को टारगेट करते हुए गुढा ने विवादित बयान दे दिया. 

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा गुढ़ा का वीडियो 

अब उनका यह बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. गुढा जाट जाति को टारगेट करते हुए बोले कि झुंझुनूं में 70 साल से जाटों का राज है. जाट ही सारे अधिकारी लगे हुए हैं, तो दूसरी जाति के लोगों का विकास कैसे होगा. अब इस बयान का विरोध भी शुरू हो गया है. गुढा के बयान की प्रतिक्रिया में पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी ने कहा कि यह कोई नही बात नहीं, यह गुढा की पुरानी आदत है. 

 

किसी समाज विशेष के लिए टिप्पणी करना गलत 

उन्होंने आगे कहा कि गुढा हमेशा ऐसे बयान देते रहे हैं, जबकि किसी समाज विशेष के लिए टिप्पणी करना गलत है. बता दें कि झुंझुनूं जाट बाहुल्य इलाका है. जहां जाट जाति के लोग मेहनत करते हैं. सरकार उनकी मेहनत के आधार पर उन्हें नौकरी देती है. वो भी बिना भेदभाव के अपना काम करते हैं. गुढा के कार्यकाल में उदयपुरवाटी में एक भी जाट कर्मचारी को पंचायत समिति में नहीं छोड़ा था.

 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!