Rajasthan News: भीषण गर्मी से पहले ही जलदाय विभाग के पेयजल आपूर्ति के दावों की पोल खुल रही है. आज झुंझुनू के सिंघाना के समीप गुर्जर वास में पेयजल संकट का सामना कर रहे ग्रामीणों का पानी की मांग को लेकर जलदाय विभाग के खिलाफ गुस्सा फूट पड़ा. गुर्जर वास गांव के लोगों ने सिंघाना- बुहाना सड़क मार्ग पर जाम लगा जलदाय विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जलदाय विभाग के अधिकारियों को बुलाने की मांग
चिलचिलाती धूप में भी लोग प्रदर्शन करने सड़क पर उतरे और अनियमित जलापूर्ति से परेशान होकर रोष जताया. लोगों का कहना है कि पिछले 6 महीने से गांव में पानी की समस्या बनी हुई है. अधिकारियों और नेताओं के चक्कर लगा चुके हैं, लेकिन समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ. जिसके चलते लोग काफी परेशान है. समाधान नहीं होने पर बुहाना सड़क मार्ग पर जाम लगा दिया. जाम की सूचना पर सिंघाना थाना अधिकारी कैलाश चंद यादव मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाइस की, लेकिन विरोध कर रहे लोग जलदाय विभाग के अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े रहे. 


करीब 1 घंटे जाम रहा सिंघाना बुहाना सड़क मार्ग
जलदाय विभाग के कनिष्ठ अभियंता मौके पर पहुंचे और जल्द समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया. इसके बाद ग्रामीणों ने जाम खोला. लोगों के प्रदर्शन के कारण सिंघाना बुहाना सड़क पर करीब 1 घंटे जाम रहा. विरोध कर रहे लोगों का कहना था कि अवैध कनेक्शन के कारण सार्वजनिक टंकी में पानी नहीं पहुंच रहा. गर्मी के इस मौसम में पानी के लिए हाहाकार मची है. जलदाय विभाग के कनिष्ठ अभियंता द्वारा आश्वासन देने के बाद लोगों ने रास्ता खोल दिया. लोगों ने चेताया है कि अगर फिर भी समस्या का हल नहीं हुआ, तो फिर से धरना-प्रदर्शन शुरू किया जाएगा.


ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: जैसलमेर पहुंची कंगना रनौत, कैलाश चौधरी के समर्थन में करेंगी रोड शो, पढ़ें बड़ी खबरें