Jhunjhunu news: राजस्थान के झुंझुनू में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है 10-10 हजार रुपए के दो इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. झुंझुनू बुहाना पुलिस ने भिर्र गांव में फैक्ट्री में तोड़फोड़ कर दहशत फैला कर फिरौती मांगने के मामले में दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बुहाना थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बुहाना थाना इलाके के भिर्र गांव स्थित मारुति बायोफ्यूल फैक्ट्री तथा बुहाना के श्री बीकानेर मिष्ठान भंडार पर तोड़फोड़ कर दहशत फैला कर फिरौती मांगने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 10-10 हजार रुपए के दोनों इनामी बदमाश अमन शर्मा और सतीश वर्मा को गिरफ्तार किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- बाथरूम से नहाते हुए सोफिया अंसारी ने शेयर कर दी Photos, लोग बोले- तौलिया में बवाल...


वारदात के बाद फरार दोनों आरोपियों की तलाशी को लेकर विशेष टीम का गठन किया गया. साइबर सेल से प्राप्त तकनीकी सहयोग एवं संकलित सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने हरियाणा, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में कई जगह दबिश दी. इसके बाद मुखबिर के जरिए पुलिस को सूचना मिली कि दोनों जय सिंह पुरा के फार्म हाउस पर छुपे हुए हैं. पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों आरोपियों को जय सिंह पुरा के एक फार्म हाउस से गिरफ्तार किया है. 


गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. प्रारंभिक पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि उन्होंने वारदात के बाद हरिद्वार, सूरत, गुजरात में फरारी काटी है. आरोपी अमन शर्मा पर विभिन्न थानों में 7 मामले दर्ज हैं तथा सतीश वर्मा पर विभिन्न थानों में 3 मामले दर्ज हैं. आपको बता दें कि बुहाना पुलिस द्वारा वारदात में शामिल चार आरोपियों को पूर्व में गिरफ्तार किया गया है.