Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं शहर के वार्ड नंबर 57 स्थित मणि विहार कॉलोनी में टूटी सड़क, वर्षा से भरे गंदे पानी और सड़क निर्माण आदि समस्याओं को लेकर कॉलोनी निवासियों ने भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष और जिला प्रवक्ता कमलकांत शर्मा के नेतृत्व में जिला कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी को मिलकर ज्ञापन सौंपा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा मंडल अध्यक्ष कमलकांत शर्मा ने कहा कि शहर के विभिन्न वार्डों में वर्षा के पानी ने नगर परिषद प्रशासन के दावों की पोल खोल दी है. शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के बोर्ड में शहर के किसी भी वार्ड में विकास का कार्य नहीं हुआ है, जिसके चलते लगभग मोहल्लों के रास्तों में गड्ढे बने हुए है. नालियों में गंदगी सड़क पर बहकर आ रही है, जिसके चलते एक छोटी-सी बरसात में ही ऐसी स्थिति बन चुकी है कि एक आम आदमी रास्तों से निकल भी नहीं सकता. 


यह भी पढ़ें - अजमेर का छात्र इंग्लैंड में लापता, समंदर किनारे घूमने गया था सुजल, मदद की गुहार


मणि विहार कॉलोनी की सड़क जिसमें गड्ढों के अलावा कुछ भी नहीं है और पूरी तरह से क्षतिग्रस्त है. सड़क निर्माण का उद्घाटन स्थानीय विधायक विजेंद्र ओला द्वारा 4 माह पूर्व कर दिया गया, उसके बाद भी सड़क निर्माण तो दूर नगर परिषद प्रशासन का कोई भी अधिकारी उस रास्ते की स्थिति को देखने तक नहीं गया. 


शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार में प्रशासन मात्र लोगों को बेवकूफ बनाने का काम कर रही है. झूठे वादे, झूठे उद्घाटन हो रहे हैं जबकि धरातल पर विकास कार्य पूर्णत: ठप है. ज्ञापन में बताया गया है कि मणि विहार में 20 वर्ष पूर्व सड़क बनी थी, उसके बाद आज तक मरम्मत का कार्य तक नहीं हुआ है. वर्तमान में मणि विहार जाने वाले पूरे रास्ते में गड्ढे के अलावा कुछ भी नहीं है, जिससे आए दिन अप्रिय घटनाएं हो रही है. दुपहिया वाहन चालक और राहगीर आए दिन इन गड्ढों की वजह से हादसे के शिकार हो रहे हैं. 


स्कूल जाने वाले बच्चों का भी इस बरसात के मौसम में इस गड्ढे भरे रास्ते से निकलना दूभर हो गया हैं. वार्ड वासियों ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर जल्द से जल्द सड़क निर्माण करने की मांग की है. इस मौके पर अशोक पुरोहित, मूलचंद जांगिड़, प्रमोद देबड़ा, सुरेंद्र राणासरिया, प्रेम प्रकाश मोदी, राजकुमार सोनी, राजेंद्र टेलर, श्यामलाल ठठेरा, अविनाश पुरोहित, अरविंद जांगिड़, विनय पुरोहित सहित वार्ड वासी उपस्थित रहे.


Reporter: Sandeep Kedia


झुंझुनूं की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


अन्य बड़ी खबरें


Aaj Ka Rashifal : आज शुक्रवार को मेष-मकर-कुंभ के साथ है भाग्य, तुला वाणी पर रखें काबू


सिख युवक की आंखों में डाली मिर्ची, पुजारी बताने पर, बाल काट कर छोड़ा


वाटरफॉल में नहा रहे थे जीजा-साला, 400 फीट नीचे गिरे, जीजा की मौत, साले की तलाश जारी