वाटरफॉल में नहा रहे थे जीजा-साला, 400 फीट नीचे गिरे, जीजा की मौत, साले की तलाश जारी
Advertisement

वाटरफॉल में नहा रहे थे जीजा-साला, 400 फीट नीचे गिरे, जीजा की मौत, साले की तलाश जारी

Kishanganj : जीतू और सोनू नहाने के दौरान फिसलने लगे और एक दूसरे को बचाने की कोशिश में कुंड में जा गिरे, हादसे की खबर वहां मौजूद मुकेश ने पुलिस को दी. पुलिस को घटना स्थल पर शराब भी मिली है.

वाटरफॉल में नहा रहे थे जीजा-साला, 400 फीट नीचे गिरे, जीजा की मौत, साले की तलाश जारी

Kishanganj : राजस्थान  के बारां के किशनगंज के शाहाबाद जिले में प्रसिद्ध कुंडा खोह जलप्रपात के ऊपर नहाते समय पैर फिसलने से रिश्ते में जीजा-साले एक-दूसरे को बचाने की कोशिश में 400 फीट की ऊंचाई से कुंड में जा गिरे. एसडीआरएफ की टीम ने कुंड से जीजा का शव बरामद किया है. वहीं देर शाम होने से रेस्क्यू ऑपरेशन रोकना पड़ा है. साले की तलाश जारी है.

शाहाबाद थाना इंचार्ज हैड कांस्टेबल हेमंत शर्मा ने बताया कि बारां नियाना निवासी जीतू सेन, इसका महोदरा निवासी साला सोनू सेन बाइक से कलोनी पहुंचे थे. वहां से इनके रिश्तेदार मुकेश सेन को बैठाकर गुरुवार को कुंडा खोह के लिए रवाना हो गए. अभी बारिश कम होने से कुंडा खोह झरने का बहाव बहुत कम है. ऐसे में कुंडा खोह पहुंचने पर तीनों वहां पर नहाने लगे.

लेकिन वाटरफॉल के आसपास जमा काई के चलते दोनों डगमगाए, जीतू और सोनू एक-दूसरे को बचाने का प्रयास करते हुए 400 फीट की ऊंचाई से नीचे जा गिरे. घबराकर मुकेश दौड़ता हुआ, मुंडियर टोल प्लाजा पहुंचा. वहां से उसने पुलिस को जीजा-साले के कुंडा खोह में गिरने की सूचना दी. इस पर पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा. साथ ही एसडीआरएफ को घटनाक्रम की जानकारी दी गई.

एसडीआरएफ टीम ने मोरपाल मीणा की अगुवाई में पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. शाम तक जीतू का शव मौके से बरामद हुआ है. जिसे शाहाबाद सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया है. वहीं सोनू का सुराग नहीं लग सका है. पुलिस के मुताबिक घटना स्थल के पास ही दोनों के कपड़े और देसी शराब भी मिली है.

रिपोर्टर-राम मेहता

बारां की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें : सिख युवक की आंखों में डाली मिर्ची, पुजारी बताने पर, बाल काट कर छोड़ा

 

 

Trending news